Begin typing your search above and press return to search.

Air India Express Row: अस्पताल में भर्ती था पति, उड़ान रद्द होने से ओमान नहीं जा सकी पत्नी, घर पहुंची मौत की खबर

Air India Express Row: पिछले दिनों एयर इंडिया एक्सप्रेस की रद्द हुई सैकड़ों उड़ानों का असर केरल की एक महिला की जिंदगी पर पड़ा। महिला ओमान की राजधानी मस्कट के एक अस्पताल में भर्ती अपने बीमार पति से मिलने जा रही थीं, लेकिन जा नहीं सकीं।

Air India Express Row: अस्पताल में भर्ती था पति, उड़ान रद्द होने से ओमान नहीं जा सकी पत्नी, घर पहुंची मौत की खबर
X
By Ragib Asim

Air India Express Row: पिछले दिनों एयर इंडिया एक्सप्रेस की रद्द हुई सैकड़ों उड़ानों का असर केरल की एक महिला की जिंदगी पर पड़ा। महिला ओमान की राजधानी मस्कट के एक अस्पताल में भर्ती अपने बीमार पति से मिलने जा रही थीं, लेकिन जा नहीं सकीं। बाद में उनकी पति की मौत की खबर आई। महिला काफी आहत हैं। उनका कहना है कि उड़ान रद्द होने पर उन्होंने एयरलाइन से दूसरी यात्रा का इंतजाम करने की काफी गुजारिश की, लेकिन उनकी नहीं सुनी गई।

क्या है मामला?

केरल के तिरुवनन्तपुरम में रहने वाली अमृता के पति मस्कट में कार्यरत थे। कुछ दिन पहले उनको दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद उन्हें अस्पताल के गहन चिकित्सा कक्ष (ICU) में भर्ती किया गया। NDTV के मुताबिक, महिला ने अपने बच्चों के साथ मस्कट पहुंचने के लिए 8 मई की टिकट बुक की थी, लेकिन तिरुवनन्तपुरम हवाई अड्डे पहुंचने पर उन्हें पता चला कि उड़ान रद्द है। उन्होंने विरोध किया तो उनको अगले दिन की टिकट दी गई।

पति से आखिरी बार न मिल पाने का दुख

अमृता ने बताया कि एयरलाइन की अगले दिन की उड़ान भी रद्द कर दी गई, जिसके बाद उन्होंने अपनी यात्रा का विचार छोड़ दिया। इसके बाद 13 मई को ओमान से उनके पति की मौत की खबर आई। अमृता ने बताया कि उनके पति आखिरी बार उनसे मिलना चाहते थे, लेकिन एयरलाइन ने कोई मदद नहीं की। बता दें, 8 से 10 मई तक एयरलाइन के सभी पायलट एकसाथ बीमार हो गए थे, जिससे 260 उड़ाने रद्द की गई थीं।

Ragib Asim

Ragib Asim पिछले 8 वर्षों से अधिक समय से मीडिया इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं, पढ़ाई-लिखाई दिल्ली से हुई है। क्राइम, पॉलिटिक्स और मनोरंजन रिपोर्टिंग के साथ ही नेशनल डेस्क पर भी काम करने का अनुभव है।

Read MoreRead Less

Next Story