दर्दनाक हादसा: सड़क किनारे सो रहे श्रद्धालुओं को बस ने कुचला…सात लोगो की मौत

बुलंदशहर 11 अक्टूबर 2019  उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है. यहां नरौरा गंगा घाट के किनारे सड़क पर सो रहे तीर्थ यात्रियों को एक तेज रफ्तार बस ने रौंद दिया. इस हादसे में चार महिलाओं और तीन बच्चियों की मौक पर मौत हो गई.

पुलिस के मुताबिक, हादसे का शिकार हुए श्रद्धालु बुलंदशहर के नारौरा घाट पर गंगा नदी में स्नान करने आए थे. रात को वे सड़क किनारे आराम के लिए रुके थे. इसी दौरान हादसा हो गया. हादसे के बाद ड्राइवर फरार हो गया.मिली जानकारी के मुताबिक हाथरस जिले के थाना चंदपा के गांव मोहनपुरा से तीन अक्टूबर को 56 तीर्थयात्री बस में सवार होकर वैष्णो देवी की यात्रा करने गए थे। गुरुवार की रात लगभग 3 बजे बस हरिद्वार से चलकर नरोरा में गांधी घाट पर पहुंची थी। रात ज्यादा होने की वजह से आगरा-मुरादाबाद हाईवे के नजदीक नरोरा में कुछ यात्री खड़ंजा पर सो गए। सुबह तड़के एक अन्य बस ने सड़क पर सोए हुए सात श्रद्धालुओं को कुचल दिया। इन सभी की मौके पर ही मौत हो गई।
घटना के बाद घटनास्थल पर भारी पुलिसबल को तैनात कर दिया गया है. पुलिस के आला अधिकारी मौके पर मौजूद हैं. वहीं मामले की जांच जारी है. जानकारी के मुताबिक मृतकों में सभी रिश्तेदार बताए जा रहे हैं.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.