Begin typing your search above and press return to search.

Vishnu Deo Sai: नवा रायपुर के सीएम हाउस सचिवालय में कामकाज शुरू: सचिवालय के अफसरों ने किया विष्‍णुदेव का स्‍वागत

Vishnu Deo Sai:

Vishnu Deo Sai: नवा रायपुर के सीएम हाउस सचिवालय में कामकाज शुरू: सचिवालय के अफसरों ने किया विष्‍णुदेव का स्‍वागत
X
By Sanjeet Kumar

Vishnu Deo Sai: रायपुर। मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने आज नवा रायपुर सेक्टर 24 स्थित अपने निवास कार्यालय में विधिवत कामकाज की शुरुआत की। मुख्यमंत्री के सचिव राहुल भगत, पी. दयानंद और बसवराजु एस. ने उनका नए कार्यालय में स्वागत किया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने कुछ महत्वपूर्ण फाइलों का अनुमोदन किया। इस मौके पर मुख्यमंत्री सचिवालय के अधिकारी-कर्मचारी भी मौजूद रहे।


बता दें कि सेक्‍टन 24 में नया सीएम हाउस बनकर तैयार हो गया है। करीब 6 एकड़ में बने इस सीएम हाउस में अभी नवरात्रि के दौरान ही गृह प्रवेश का पूजा हुआ था। इसके साथ ही मुख्‍यमंत्री विष्‍णुदेव के वहां शिफ्ट होने की तैयारी शुरू हो गई है।


मुख्‍यमंत्री कब नए सीएम हाउस में शिफ्ट होंगे इसको लेकर अभी तक कोई आधिकारिक सूचना नहीं है, लेकिन माना जा रहा है कि मुख्‍यमंत्री इस साल दीपावली नए हाउस में मनाएंगे।


Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story