Begin typing your search above and press return to search.

Vikram Sisodia: स्‍पीकर डॉ. रमन सिंह के सचिव बनाए गए विक्रम सिंह सिसोदिया

Vikram Sisodia:

Vikram Sisodia: स्‍पीकर डॉ. रमन सिंह के सचिव बनाए गए विक्रम सिंह सिसोदिया
X
By Sanjeet Kumar

Vikram Sisodia: रायपुर। विक्रम सिंह सिसोदिया को छत्‍तीसगढ़ विधानसभा के स्‍पीकर और पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह का सचिव बनाया गया है। इस संबंध में विधानसभा सचिव दिनेश शर्मा ने आदेश जारी कर दिया है।

आदेश के मुताबिक विक्रम सिसौदिया को छत्तीसगढ़ सिविल सेवा (संविदा नियुक्ति) नियम-2012 के तहत 1 फरवरी 2024 से डॉ. रमन सिंह के विधानसभा अध्यक्ष के कार्यकाल तक विधानसभा अध्यक्ष के सचिव के पद पर नियुक्त किया गया है। बता दें कि केंद्रीय सेवा के अफसर सिसौदिया डॉ. रमन जब केंद्र में राज्‍य मंत्री थे तब उनके साथ में हैं। 2003 में जब डॉ. रमन सिंह प्रदेश के मुख्‍यमंत्री बने तब सिसोदिया उनके ओएसडी बन गए और तब से वे डॉ. रमन के साथ में हैं।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story