Begin typing your search above and press return to search.

Video Chhattisgarh IPS Ankita Sharma: जब एसपी ने जवानों के साथ खेला बाॅलीबाॅल, जमकर लगाए शाॅट

Video Chhattisgarh IPS Ankita Sharma: जब एसपी ने जवानों के साथ खेला बाॅलीबाॅल, जमकर लगाए शाॅट
X
By NPG News

Chhattisgarh IPS Ankita Sharma रायपुर। छत्तीसगढ़ के नये जिले खैरागढ़ एसपी अंकिता शर्मा का आज एक अलग ही अंदाज देखने को मिला। पुलिस जवानों के साथ मैदान में बाॅलीबाॅल खेलते हुये नजर आई। एक तरफ एसपी अंकिता षर्मा थी, तो दूसरी तरफ जवानों की टीम। मैदान में एसपी भी एक सधे हुये खिलाड़ी की तरह प्रदर्शन करते हुये नजर आई। देखें नीचे वीडियों

दरअसल, खैरागढ़-छुइखदान-गंडई SP अंकिता द्वारा थाना गातापार, आईटीबीपी गातापार कैम्प मलेदा, कैम्प भावे, थाना बकर्कट्टा, थाना साल्हेवारा तथा थाना-कैम्प मोहग़ाँव के सभी स्टाफ़ से मिलकर सभी को मिठाई खिला कर हर्षोल्लास के साथ नव वर्ष की शुभकामनाएँ दी। कुशल क्षेम जानने के साथ साथ सुरक्षा, साफ़-सफ़ाई हथियारों के रख रखाव व हैंड्लिंग संबंधी जानकारी लीं।

इस दौरान गातापार में एरिया वेपन का मुआयना किए। DC आईटीबीपी गातापार ज्योति प्रकाश से CGP+ ITBP के संयुक्त अभियान को और सुनियोजित तरीक़े से संचालित करने संबंधी चर्चा किए। सभी थाना व कैम्प प्रभारियों को संवेदनशील क्षेत्र में अभियान, रणनीति के सम्बंध में अधिक सक्रिय रहने, जनता से मेल मिलाप व एलाके में शांति व्यवस्था सम्बन्धी आवश्यक निर्देश दिए।

इस बीच कैम्प भावे में जवानो के साथ स्वयं बाॅलीबाॅल खेलकर खेल का आनंद लेने के साथ-साथ सभी का हौसला अफजाई किया गया। सभी को स्वस्थ और सुरक्षित रहने हिदायत दे कर नववर्ष की शुभकामनाएँ दीं।


Next Story