Begin typing your search above and press return to search.

Sarguja News: सरगुजा कलेक्‍टर अच्‍छी पहल: जनदर्शन का हो रहा Live प्रसारण, घर बैठे लोग देख रहे पूरी कार्यवाही

Sarguja News: छत्‍तीसगढ़ के हर जिला मुख्‍यालय में मंगलवार को कलेक्‍टरों का जनदर्शन आयोजित किया जाता है, जहां लोग अपनी समस्‍याएं लेकर आते हैं। सरगुजा कलेक्‍टर ने अपने जनदर्शन का लाइव प्रसारण शुरू करा दिया है।

Sarguja News: सरगुजा कलेक्‍टर अच्‍छी पहल: जनदर्शन का हो रहा Live प्रसारण, घर बैठे लोग देख रहे पूरी कार्यवाही
X
By Sanjeet Kumar

Sarguja News: अंबिकापुर। कलेक्‍टर जनदर्शन का आज से यू ट्यूब पर लाइव प्रसारण शुरू हो गया है। आज (मंलवार) को कलेक्‍टर भोस्कर विलास संदीपन ने साप्‍ताहिक जनदर्शन का आयोजन किया। जनदर्शन की पूरी प्रक्रिया का पूरे समय लाइव प्रसारण होता रहा। कलेक्‍टर से मिलने पहुंचे लोगों से उन्‍होंने क्‍या बात की, किसे क्‍या आश्‍वासन दिया, सब कुछ लाइव हो रहा था।

बता दें कि कलेक्‍टर भोसकर के निर्देश पर कलेक्‍टर कोर्ट में होने वाली कार्यवाही का भी लाइव प्रचारण यू ट्यूब पर किया जाता है। हर सप्‍ताह गुरुवार को कलेक्‍टर कोर्ट की कार्यवाही शुरू होती है। कोर्ट की प्रक्रिया शुरू होने के साथ ही इसका सीधा प्रसारण भी शुरू हो जाता है। उल्‍लेखनीय है कि 2011 बैच के आईएएस भोसकर ने इसी साल जनवरी में जिले की कमान संभाली है। वे अंबिकापुर नगर निगम आयुक्त भी रह चुके हैं।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story