Begin typing your search above and press return to search.

समय सीमा में सड़क निर्माण नहीं होने पर बिफरीं कलेक्टर ने तीन ठेकेदारों समेत ईई को थमा दिया नोटिस...

समय सीमा में सड़क निर्माण नहीं होने पर बिफरीं कलेक्टर ने तीन ठेकेदारों समेत ईई को थमा दिया नोटिस...
X
By NPG News

रायगढ़। समय सीमा पूरी हो जाने के बाद भी सड़क निर्माण कार्य पूरा नहीं होने पर और लापरवाही बरतने पर कलेक्टर रानू साहू ने तीन ठेकेदारों को नोटिस थमा दिया है। इसके साथ ही कार्यादेश जारी होने के बाद भी कार्य मे प्रगति नहीं आने पर पीड़ब्ल्यूडी को भी नोटिस जारी किया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार कलेक्टर रानू साहू के द्वारा जिले का पदभार ग्रहण करने के साथ ही जनता की सुविधाओं से जुड़े मूलभूत निर्माण कार्यों का लगातार निरीक्षण किया था। और कार्यो में प्रगति लाने के निर्देश दिए थे। निर्माण कार्यों की तेज गति करने के लिए कलेक्टर साहू समय समय पर खुद ही फील्ड विजिट करती हैं और जरूरी दिशा निर्देश जारी करती है। अब सड़क निर्माण कार्य की धीमी गति से नाराज कलेक्टर ने लापरवाही बरतने वालो को नोटिस जारी किया है। रायगढ़-धरमजयगढ़ मार्ग के चौड़ीकरण एवं नवीनीकरण कार्य तथा पूंजीपथरा-गेरवानी के मध्य जर्जर सड़क के मरम्मत कार्य में लापरवाही बरतने के कारण तीन ठेकेदारों सहित लोक निर्माण विभाग के कार्यपालन अभियंता को भी कारण बताओ नोटिस जारी कर कलेक्टर ने जवाब मांगा है।

जारी नोटिस के अनुसार कुर्रूभांठा-रक्सापाली-कछार-उसरौठ-तारापुर-पुटकापुरी-सुपा से राष्ट्रीय राजमार्ग-216 मार्ग निर्माण कार्य समय-सीमा पूर्ण होने के एक वर्ष पश्चात भी नहीं पूर्ण करने पर मेसर्स बारबरिक प्रोजेक्ट लिमिटेड सूरजपुर एवं धरमजयगढ़-कापू मार्ग समय-सीमा पूर्ण होने पश्चात भी नहीं पूर्ण करने पर मेसर्स सुनील कुमार अग्रवाल, रायगढ़ तथा रायगढ़-धरमजयगढ़ मार्ग के चौड़ीकरण एवं नवीनीकरण कार्य एवं पूंजीपथरा-गेरवारी के मध्य जर्जर सड़क के मरम्मत कार्य में लापरवाही बरतने पर मेसर्स बी.बी.वर्मा कंस्ट्रक्शन कोरबा को कारण बताओ नोटिस जारी कर जवाब मांगा गया है। ईई पीडब्ल्यूडी को सड़क निर्माण कार्यों की स्वीकृति व कार्यादेश जारी होने के बाद भी कार्य में प्रगति नही आने व अपेक्षित मरम्मत कार्य नहीं कराए जाने को लेकर नोटिस जारी किया गया है।

Next Story