Begin typing your search above and press return to search.

Transfer News 2024: बड़ा फेरबदल, राज्य प्रशासनिक सेवा के 183 अधिकारियों का ट्रांसफर, यहाँ देखें पूरी लिस्ट

Transfer News 2024: सरकार ने 183 अफसरों का ट्रांसफर कर दिया है.

Transfer News 2024: बड़ा फेरबदल, राज्य प्रशासनिक सेवा के 183 अधिकारियों का ट्रांसफर, यहाँ देखें पूरी लिस्ट
X
By Neha Yadav

Transfer News 2024: राजस्थान में रविवार को 22 आईएएस अधिकारी और 58 आईपीएस अधिकारियों का तबादला किया गया था. इसके अगले दिन ही भजनलाल सरकार ने राजस्थान प्रशासनिक सेवा (RAS) अधिकारियों के तबादले किये हैं. सरकार ने 183 अफसरों का ट्रांसफर कर दिया है. कार्मिक विभाग की ओर से ट्रांसफर-पोस्टिंग की लिस्ट जारी की गई है. जारी आदेश के अनुसार कई जिलों में अतिरिक्त कलेक्टर बदले गए हैं और दर्जनों उपखंड अधिकारियों के भी ट्रांसफर किए गए हैं.

जसवंत सिंह को अतिरिक्त संभावित आयुक्त बीकानेर बनाया गया है. रामजी भाई कलबी को जोधपुर विकास प्राधिकरण जोधपुर बनाया गया है. राजेश सिंह को राजस्थान पर्यटन विकास निगम में कार्यकारी निदेशक बनाया गया है.

वहीँ, सुरेश कुमार नवल को राजस्व अपील अधिकारी जयपुर बनाया गया है. सुनील भाटी को अतिरिक्त आयुक्त कॉलेज शिक्षा जयपुर की जिम्मेदारी दी गई है. श्वेता यादव को शेखावाटी विश्वविद्यालय का रजिस्ट्रार बनाया गया है. रचना भाटिया को रजिस्ट्रार बीकानेर तकनीकी विश्वविद्यालय जयपुर की जिम्मेदारी की गई है.

नीचे देखें पूरी लिस्ट





























Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story