Begin typing your search above and press return to search.

Raipur Police Canteen: रायपुर के पुलिस आवासीय कॉलोनी पुलिस कैंटीन प्रारंभ, IG अमरेश मिश्रा ने काटा फ़ीता...

Raipur Police Canteen: उपमुख्यमंत्री के निर्देशानुसार पुलिस मुख्यालय द्वारा तत्परता से कार्यवाही करके पुलिस अधीक्षक, रायपुर एवं सेनानी 4थी वाहिनी छसबल को तत्काल पुलिस कैंटीन खोलने के निर्देश एवं अनुमति दी गई।

Raipur Police Canteen: रायपुर के पुलिस आवासीय कॉलोनी पुलिस कैंटीन प्रारंभ, IG अमरेश मिश्रा ने काटा फ़ीता...
X
By Gopal Rao

Raipur Police Canteen: रायपुर। उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा बीते दिनों पुलिस कॉलोनी अमलीडीह में पुलिस परिवारजनों से मुलाकात की थी। मुलाकात के दौरान पुलिस परिवारजनों के द्वारा अमलीडीह कॉलोनी में पुलिस कैंटीन खोले जाने के संबंध में आग्रह किया गया था। उपमुख्यमंत्री ने पुलिस कैंटीन तत्काल खोलने हेतु पुलिस मुख्यालय के अधिकारियो को निर्देश दिए थे।


उपमुख्यमंत्री के निर्देशानुसार पुलिस मुख्यालय द्वारा तत्परता से कार्यवाही करके पुलिस अधीक्षक, रायपुर एवं सेनानी 4थी वाहिनी छसबल को तत्काल पुलिस कैंटीन खोलने के निर्देश एवं अनुमति दी गई। जिसके फलस्वरूप आज आज पुलिस आवासीय कॉलोनी अमलीडीह में पुलिस जवानों एवं उनके परिवार के कल्याण के कदम अंतर्गत पुलिस कैंटीन का शुभारंभ पुलिस महानिरीक्षक रायपुर क्षेत्र अमरेश कुमार मिश्रा के द्वारा किया गया। इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक रायपुर संतोष कुमार सिंह, सेनानी 4थी वाहिनी, माना योगेश पटेल उपस्थित थे। पुलिस कैंटीन खुल जाने से पुलिस आवासीय परिसर में निवासरत परिवार जनों में हर्ष व्याप्त है एवं निवासरत 1080 परिवारजनों ने इसके लिए उपमुख्यमंत्री एवं गृह मंत्री विजय शर्मा को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए इस सुविधा को प्रदान किए जाने के लिए आभार व्यक्त किया।


शुभारंभ अवसर पर पुलिस महानिरीक्षक रायपुर रेंज अमरेश मिश्रा ने कहा कि कल्याणकारी कार्य के लिए हम सभी को एक दूसरे के परिवार का ख्याल रखना चाहिए एवं जरूरत पड़ने पर एक दूसरे की मदद भी करनी चाहिए। निवासरत बच्चों से भी मिलकर हमें सही मार्गदर्शन देना चाहिए। हम सभी को मिलकर ऐसी भावना का विकास करना चाहिए जो सभी के लिए प्रभावी एवं कल्याणकारी कदम हो। शुभारंभ अवसर पर उन्होंने उपस्थित पुलिस परिवारजनों से कहा कि कैंटीन के खुलने से बाजार दर से कम मूल्य में सामान प्राप्त होंगे, कम मूल्य में सामान खरीदने से जो राशि बचेगी उसका उपयोग परिवार के हित में करें।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story