Begin typing your search above and press return to search.

Police Transfer News: पुलिस विभाग में बड़ा फेरबदल, ASP - DSP समेत 100 से ज्यादा पुलिस अधिकारियों के तबादले, देखें लिस्ट

Police Transfer News:

Police Transfer News: पुलिस विभाग में बड़ा फेरबदल, ASP - DSP समेत 100 से ज्यादा पुलिस अधिकारियों के तबादले, देखें लिस्ट
X

RAS Transfer news

By Neha Yadav

Police Transfer News: राजस्थान में ट्रांसफर-पोस्टिंग सिलसिला जारी है. अबतक बड़ी संख्या में आईएएस, आईपीएस, आरपीएस, आरएएस अधिकारियों का ट्रांसफर किया गया है. इसके साथ ही नायब और तहसीलदारों को इधर से उधर किया गया था. बीते रविवार को स्वायत्त शासन विभाग में 155 अधिकारियों का स्थानांतरण किया गया था. तो वहीँ अब एक बार फिर सोमवार को 100 से ज्यादा RPS अधिकारियों का तबादला किया गया है.

इस सम्बन्ध में राजस्थान डीजीपी कार्यालय ने आदेश जारी किया है. जारी आदेश के अनुसार, 26 ASP और 99 डिप्टी SP अधिकारियों का तबादला किया गया है. धर्मवीर सिंह को जयपुर सदर का एसीपी बनाया गया है. अशोक मीणा को डिप्टी एसपी ट्रैफिक कोटा शहर की जिम्मेदारी सौंपी गई है. वही अमीर हसन को एसीपी साउथ ट्रैफिक नियुक्त किया गया है.

अनिल जसोरिया को साइबर क्राइम भरतपुर में डिप्टी एसपी के पद पर तैनाती मिली है. कैलाश चौधरी का भिवाडी के सीओ नियुक्त किया गया है. मुकेश चौधरी को शाहपुरा के सीओ पद पर तैनाती मिली है. देखें पूरी लिस्ट


























Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story