Begin typing your search above and press return to search.

IPS Transfer News: पुलिस विभाग में बड़ा फेरबदल, 21 एसपी समेत 50 से ज्यादा आईपीएस अधिकारियों का ट्रांसफर, देखें पूरी लिस्ट

IPS Transfer News: राज्य सरकार ने एक साथ 50 से ज्यादा आईपीएस अधिकारियों का तबादला किया गया है.

IPS Transfer News: पुलिस विभाग में बड़ा फेरबदल, 21 एसपी समेत 50 से ज्यादा आईपीएस अधिकारियों का ट्रांसफर, देखें पूरी लिस्ट
X
By Neha Yadav

IPS Transfer News: ओडिशा सरकार ने भारतीय पुलिस सेवा विभाग में एक बड़ा फेरबदल किया है. रविवार को बड़े पैमाने पर आईपीएस अफसरों का ट्रांसफर हुआ है. राज्य सरकार ने एक साथ 50 से ज्यादा आईपीएस अधिकारियों का तबादला किया गया है. जिनमे 21 जिलों के पुलिस अधीक्षक (एसपी) शामिल हैं. गृह विभाग ने इस सम्बन्ध में आदेश जारी किया है.

आदेश के अनुसार, 1988 बैच के सीनियर आईपीएस ऑफिसर ए.के. रे को महानिदेशक (जेल और सुधार सेवाएं) नियुक्ति किया गया है. 1993 बैच के आईपीएस विनयतोष मिश्रा(IPS Vinaytosh Mishra) को अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (अपराध शाखा) बनाया गया है. आईपीएस सौम्येंद्र कुमार प्रियदर्शी(IPS Soumyendra Kumar Priyadarshi) को नए महानिदेशक (आधुनिकीकरण) नियुक्त किया गया है. एडिशनल सिटी बीबीआरएस कटक के पद पर डॉ उमाशंकर दास को नियुक्त किया गया है.

आईपीएस अरुण बोथरा को एडीजीपी, रेलवे और तटीय सुरक्षा के पद पर पदस्थ किया गया है. डीसीपी कटक पद पर कार्यरत आर प्रकाश को अपराध शाखा के डीआईजी के पद पर तैनात किया गया है. आईपीएस बृजेश कुमार राय को पश्चिम रेलवे राउरकेला के डीआईजी के पद पर तैनात किया गया है. आईपीएस संजय कुमार कौशल को नए आईजी (विजिलेंस संगठन) के रूप में नियुक्त किया गया है.

देखें लिस्ट





















Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story