Begin typing your search above and press return to search.

Naxalite attack: मुठभेड़ में घायल जवानों से मिलीं सीईओ: कंगाले व विशेष प्रेक्षकों ने जवानों से मुलाकात कर उनके स्वास्थ्य की ली जानकारी

Naxalite attack:

Naxalite attack: मुठभेड़ में घायल जवानों से मिलीं सीईओ: कंगाले व विशेष प्रेक्षकों ने जवानों से मुलाकात कर उनके स्वास्थ्य की ली जानकारी
X
By Sanjeet Kumar

Naxalite attack: रायपुर। छत्तीसगढ़ की मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी रीना बाबासाहेब कंगाले और भारत निर्वाचन आयोग के विशेष सामान्य प्रेक्षक धर्मेन्द्र एस. गंगवार, विशेष पुलिस प्रेक्षक अनिल कुमार शर्मा, विशेष व्यय प्रेक्षक राजेश टूटेजा और सीएपीएफ (Central Armed Police Force) के नोडल अधिकारी महानिरीक्षक साकेत कुमार ने आज रायपुर के रामकृष्ण केयर अस्पताल और श्री नारायणा अस्पताल पहुंचकर नक्सलियों के साथ मुठभेड़ में घायल सुरक्षा बलों के जवानों से मुलाकात की।


उन्होंने इस दौरान जवानों के स्वास्थ्य में सुधार के बारे में जानकारी ली। संयुक्त मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी निलेश महादेव क्षीरसागर भी मुलाकात के समय मौजूद थे। सुकमा और बीजापुर जिले में नक्सलियों के साथ मुठभेड़ में घायल सुरक्षा बलों के दो जवानों का रामकृष्ण केयर अस्पताल में और चार जवानों का श्री नारायणा अस्पताल में इलाज चल रहा है। इन जवानों को 7 नवम्बर को जगदलपुर से एयर एम्बुलेंस द्वारा रायपुर लाकर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story