Begin typing your search above and press return to search.

कश्मीर की कली के साथ हनीमून मनाने यूरोप पहुँचे टीना डॉबी के एक्स हसबैंड, क्यूट कपल की हो रही रोमेंटिक पिक्स वाइरल

npg.news

कश्मीर की कली के साथ हनीमून मनाने यूरोप पहुँचे टीना डॉबी के एक्स हसबैंड, क्यूट कपल की हो रही रोमेंटिक पिक्स वाइरल
X
By NPG News

एनपीजी डेस्क। 2015 बैच की आईएएस टॉपर टीना डॉबी के एक्स आईएएस पति की हनीमून की पिक्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। टीना डाबी के पूर्व पति आईएएस अतहर आमिर ने उनसे तलाक लेकर डॉक्टर मेहरीन काजी के साथ निकाह कर लिया है। बीते 1 अक्टूबर को दोनो का निकाह हुआ है । मेहरीन दिल्ली के एक अस्पताल में डॉक्टर है तो वही अतहर श्रीनगर म्युनिसिपल कारपोरेशन के कमिश्नर हैं।


अतहर आमिर ने 2015 यूपीएससी में 2 रा रैंक प्राप्त किया था। तो वही टीना डॉबी ने पहला रैंक लाया था। एकेडमी में ही दोनो का प्यार परवान चढ़ा और दोनो ने शादी कर ली। पर दोनो की शादी ज्यादा दिन नही चली और दोनो ने तलाक ले लिया। तलाक से पहले अतहर राजस्थान कैडर के अफसर थे। जो कैडर चेंज करवा के कश्मीर लौट आये। वही टीना डॉबी ने राजस्थान कैडर के आईएएस प्रदीप गवांडे से शादी कर ली। वही आईएएस अतहर आमिर डॉक्टर महरीन काजी से रिलेशनशिप में आ गए। महरीन कश्मीर के लाल बाग की रहने वाली है। और मेहरीन मेडिसिन में एमडी हैं। उन्होंने यूके और जर्मनी से अपनी मेडिकल की पढ़ाई पूरी की है।


मेहरीन फैशन इंडस्ट्रीज में भी सक्रिय हैं। महिलाओं से जुड़े ब्रॉडों को बढ़ावा देती हैं। इंस्टाग्राम पर भी मेहरीन काफी एक्टिव हैं और उनके दो लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वह खुद को 'सपने देखने वाली' और 'अचीवर' बताती हैं। उनके सोशल मीडिया में 3 लाख 66 हजार से अधिक फॉलोवर है। मेहरीन वर्तमान में दिल्ली के राजीव गांधी कैंसर संस्थान और अनुसंधान केंद्र में कार्यरत हैं।


मई में दोनो की सगाई हुई थी जिसके बाद लगातार दोनो के पिक्स सोशल मीडिया में तैर रहे हैं। फिर दोनो ने 1 अक्टूबर को ही शादी कर ली। शादी के बाद यह क्यूट कपल अपने हनीमून पर निकल गया है। हनीमून में दोनो यूरोप पहुँचे और फिलहाल यूरोप के डेनमार्क में घूम रहे हैं। जहां चर्च के सामने महरीन की सिंगल फ़ोटो वायरल हो रही है, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही है। इसके अलावा पहाड़ियों की हसीन वादियों के सामने भी दोनो कपल की पिक्स वाइरल हो रही है। जिसमे अतहर काली टी शर्ट व सफेद जैकेट में है। तो वही महरीन भी काली टी शर्ट के ऊपर लाल जैकेट लिए हुए हैं। नदी के बीच भी दोनो का पिक वाइरल हो रहा है। कुल मिला कर दोनो क्यूट कपल की पिक बेहद फब रही है।




Next Story