Begin typing your search above and press return to search.

IAS Transfer News: राज्य में कई आईएएस अधिकारियों के तबादले, 4 जिलों के DC बदले, देखें लिस्ट

IAS Transfer News: राज्य सरकार की ओर से आईएएस अफसरों का तबादला किया गया है. 6 आईएएस अधिकारियों को इधर से उधर किया गया है.

IAS Transfer News: राज्य में कई आईएएस अधिकारियों के तबादले, 4 जिलों के DC बदले, देखें लिस्ट
X

IAS Transfer

By Neha Yadav

IAS Transfer News: झारखंड में विधानसभा चुनाव से पहले राज्य सरकार की ओर से आईएएस अफसरों का तबादला किया गया है. 6 आईएएस अधिकारियों को इधर से उधर किया गया है. दो आईएएस अफसरों का ट्रांसफर हुआ है जबकि चार जिलों में नए उपायुक्तों(Deputy Commissioners) की पोस्टिंग की है. कार्मिक, प्रशासनिक सुधार तथा राजभाषा विभाग ने इस सम्बद्ध में आदेश जारी किया है.

आदेश के मुताबिक़, 2011 बैच के आईएएस मंजूनाथ भजंत्री(IAS Manjunath Bhajantri) को राजधानी रांची का उपायुक्त (डीसी) निकयुक्त किया गया है. इससे पहले मंजूनाथ भजंत्री झारखंड राज्य आजीविका संवर्धन सोसायटी के मुख्य कार्यपालक पदाधिकारी के पद पर तैनात थे. झारखंड प्राथमिक शिक्षा के निदेशक आईएएस शशि प्रकाश सिंह(IAS Shashi Prakash Singh) को जामताड़ा जिले का उपायुक्त बनाया गया है.

सूचना प्रौद्योगिकी के निदेशक आईएएस उत्कर्ष गुप्ता(IAS Utkarsh Gupta) लातेहार जिले के नए उपायुक्त होंगे. पूर्वी सिंहभूम जिले में उप विकास आयुक्त के तौर पर तैनात रहे मनीष कुमार को पाकुड़ का उपायुक्त बनाया गया है.

देखें पूरी लिस्ट






Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story