Begin typing your search above and press return to search.

Ira-Nupur Wedding: 8 किलोमीटर दौड़ अपनी दुल्हन को लाने पहुंचे आमिर के दामाद, वीडियो हुआ वायरल...

Ira-Nupur Wedding: 8 किलोमीटर दौड़ अपनी दुल्हन को लाने पहुंचे आमिर के दामाद, वीडियो हुआ वायरल...
X
By Gopal Rao

Ira-Nupur Wedding: मुंबई। बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के घर आज शहनाई बजने जा रही है। आमिर खान की बेटी इरा खान आज बुधवार 3 जनवरी 2024 शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। बताया जा रहा है कि, वे पहले कोर्ट मैरिज करेंगी और उसके बाद 7 बजे रिसेप्शन होगा। इस खबरे के बीच आमिर खान के दामाद और इरा खान के होने वाले पति नुपुर शिखरे का एक वीडियो सामने आया है।

दरअसल, शादी की फोटोज से पहले नुपुर शिखरे का एक अलग लुक सामने आया है। उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें होने वाले दूल्हे राजा शॉर्ट्स पहने सड़क पर दौड़ते नजर आए हैं। नुपुर अपनी बारात में ढोल पर बैठकर झूमते नजर आए हैं। खास बात ये है कि इनमें दूल्हे राजा शॉर्ट्स पहने दिख रहे हैं। नुपुर शिखरे अपनी होने वाली दुल्हनिया आयरा खान को लेने 8 किलोमीटर दौड़कर वेडिंग वेन्यू पर पहुंचे हैं। ऐसे में साफ है कि आमिर खान की बेटी की शादी काफी सिंपल और यूनीक तरीके से हो रही है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story