Begin typing your search above and press return to search.

IPS Transfer News: पुलिस विभाग में बड़े पैमाने में ट्रांसफर, 9 IPS समेत 37 पुलिस अफसरों के तबादले, देखें लिस्ट

IPS Transfer News: 7 आईपीएस अधिकारियों का तबादला किया गया है. जिनमे से 6 को नई पोस्टिंग दी है.

IPS Transfer News: पुलिस विभाग में बड़े पैमाने में ट्रांसफर,  9 IPS समेत 37 पुलिस अफसरों के तबादले, देखें लिस्ट
X

IPS Transfer News

By Neha Yadav

IPS Transfer News: झारखंड में वापस हेमंत सरकार आने के बाद से तबादलों का दौर जारी है. कुछ दिनों पहले आईएएस अफसरों के ट्रांसफर किये गए थे. वहीं अब ने 7 आईपीएस अधिकारियों का तबादला किया गया है. जिनमे से 6 को नई पोस्टिंग दी है.

मंगलवार को सरकार के गृह, कारा एवं आपदा प्रबंधन विभाग के उपसचिव ओम प्रकाश तिवारी ने इस सम्बन्ध में आदेश जारी किया है. जारी आदेश के मुताबिक़, हजारीबाग के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी आईपीएस कुमार शिवाशीष(IPS Kumar Shivashish) को जमशेदपुर का सिटी एसपी बनाया गया है. 2022 बैच के आईपीएस अमित आनंद(IPS Amit Anand) को हजारीबाग का अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी नियुक्त किया गया है.

आईपीएस एस. मो. याकूब पलामू(IPS S. Mo. Yakub) को पलामू जिले के हुसैनाबाद का अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी नियुक्त किया गया है. वही आईपीएस ललित मीणा(IPS Lalit Meena) को गुमला जिले के चैनपुर में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के रूप में पदस्थापित किए गए हैं. 2021 बैच के आईपीएस पारस राणा(IPS Paras Rana) को चाईबासा में अपर पुलिस अधीक्षक (अभियान) के रूप में तैनात किया गया है.

आईपीएस ट्रांसफर लिस्ट (IPS Transfer List)



28 डीएसपी के तबादले

इसके साथ ही झारखंड सरकार ने राज्य के 28 डीएसपी स्तर के अधिकारियों का भी तबादला किया है. ये अधिकारी लम्बे समय से पोस्टिंग की प्रतीक्षा कर रहे थे. राहुल देव बड़ाइक को अपर पुलिस अधीक्षक अभियान गढ़वा भेजा गया है. सुरजीत कुमार को अपर पुलिस अधीक्षक अभियान गिरिडीह का नियुक्त किया गया है. रतीभान सिंह कोडरमा में पुलिस उपाधीक्षक के रूप में तैनात किया गया है.



Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story