Begin typing your search above and press return to search.

IPS ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या: DIG ने सर्विस पिस्टल से खुद को गोली मारी, जांच में जुटी पुलिस

IPS ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या: DIG ने सर्विस पिस्टल से खुद को गोली मारी, जांच में जुटी पुलिस
X
By Sandeep Kumar Kadukar

चेन्नई। तमिलनाडु में DIG ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। 2009 बैच के IPS का नाम विजय कुमार था और कोयंबटूर रेंज के डीआईजी के पद पर पदस्थ थे। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है।

जानकारी के मुताबिक, साल 2023 में विजयकुमार ने कोयंबटूर रेंज के नए पुलिस उप महानिरीक्षक के रूप में कार्यभार संभाला था। इससे पहले उनकी आखिरी पोस्टिंग चेन्नई थी। यहां पर उन्होंने पुलिस उपायुक्त के रूप में काम किया है। विजयकुमार ने कांचीपुरम, कुड्डालोर, नागपट्टिनम और तिरुवरूर जिलों के पुलिस अधीक्षक के रूप में कार्य कर चुके थे।

बताया जा रहा है कि, आज सुबह (शुक्रवार) को टहलने निकले और फिर साढ़े छह से 7 बजे के बीच अपने कैंप लौट आये थे। इस दौरान उन्होंने अपने निजी सुरक्षा अधिकारी से अपनी पिस्टल मांगी और कार्यालय से बाहर आ गए। इसके बाद पिस्टल से खुद को गोली मार ली। गोली चलने की आवाज सुनकर अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। डीआईजी खून से लथपथ जमीन पर पड़े हुए थे। उनकी मौत हो चुकी थी।

फिलहाल मौके पर पुलिस की टीम पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story