Begin typing your search above and press return to search.

IAS Transfer News: राज्य में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 30 IAS अफसरों का ट्रांसफर, देखें पूरी लिस्ट

IAS Transfer News:

IAS Transfer News: राज्य में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 30 IAS अफसरों का ट्रांसफर, देखें पूरी लिस्ट
X

IAS Transfer

By Neha Yadav

IAS Transfer News: दिल्ली के बड़ा प्रशासनिक फेरबदल हुआ है. उपराज्यपाल विनय सक्सेना(ieutenant Governor Vinay Saxena) के आदेश पर कई आईएएस अफसरों का ट्रांसफर हुआ है. नैशनल कैपिटल सिविल सर्विस अथॉरिटी (NCCSA) की बैठक के बाद और उपराज्यपाल की आदेश के बाद दिल्ली सरकार ने गुरुवार को 30 से अधिक आईएएस और दानिक्स अधिकारियोंका तबादला कर दिया है.

आदेश के अनुसार, कई विभागों के मुख्याधिकारी बदले गए हैं. साथ ही कई अफसरों को अतिरिक्त प्रभार दिया गया है. २००२ बैच के आईएएस अधिकारी निखिल कुमार(IAS Nikhil Kumar) को मंडलायुक्त नियुक्त किया गया है. आईएएस शिल्पा शिंदे(IAS Shilpa Shind) को डीटीसी से दिल्ली जल बोर्ड में मुख्य कार्यकारी अधिकारी के पद पर तैनात किया गया है.

वही, प्रधान सचिव (विजिलेंस) आईएएस सुधीर कुमार(IAS Sudhir Kumar) को प्रधान सचिव (प्रशासनिक सुधार) का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है. आईएएस निखिल कुमार(IAS Nikhil Kumar) को सचिव (राजस्व)-सह-विभागीय आयुक्त (भूमि और भवन) के रूप में तैनात किया गया है.आईएएस एसके जैन(IAS SK Jain) को कला और संस्कृति विभाग का सचिव नियुक्त किया गया है.

देखें लिस्ट











Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story