Begin typing your search above and press return to search.

Transfer News: DM समेत 30 अधिकारियों का ट्रांसफर, किसे कहाँ मिली तैनाती, देखें पूरी लिस्ट

Transfer News: राज्य प्रशासनिक सेवा के 29 अधिकारियों का तबादला किया है.

Transfer News: DM समेत 30 अधिकारियों का ट्रांसफर, किसे कहाँ मिली तैनाती, देखें पूरी लिस्ट
X
By Neha Yadav

Transfer News: बिहार सरकार ने एक बार फिर प्रशासनिक फेरबदल किया है. कई अफसरों का यहाँ से वहां किया गया है. नीतीश सरकार ने बिहार प्रशासनिक सेवा(Bihar Administrative Service) के 29 अधिकारियों का तबादला किया है. साथ ही एक आईएएस का भी ट्रांसफर हुआ है. समाज कल्याण विभाग के निदेशक आईएएस प्रशांत सीएच(IAS Prashant CH) को गोपालगंज का नया जिलाधिकारी बनाया गया है.

इस संबंध में शुक्रवार को सामान्य प्रशासन विभाग ने अधिसूचना जारी की है. आदेश के अनुसार, समाज कल्याण विभाग की संयुक्त सचिव कुमारी सीमा को बिहार स्वास्थ्य आधारभूत संरचना निगम का मुख्य महाप्रबंधक बनाया गया है. गया के एडीएम रवींद्र कंमार दिवाकर को पटना का एडीएम नियुक्त किया गया है. नालंदा के एडीएम रवींद्र कुमार को पूर्णिया में जिला भू अर्जन पदाधिकारी की जिम्मेदारी मिली है. मुजफ्फरपुर के एडीएम विनीत कुमार को बक्सर का जिला भू अर्जन पदाधिकारी नियुक्त किया गया है.

मुजफ्फरपुर के अनुमंडलीय लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी साकेत सुमन सौरभ को नालंदा का जिला भू अर्जन पदाधिकारी बनाया गया है. पूर्णिया के जिला भू अर्जन पदाधिकारी मुकेश कुमार को सारण का एडीएम बनाया गया है. किशनगंज के एडीएम मो अजमल खुर्शीद को कटिहार का जिला भू अर्जन पदाधिकारी नियुक्त किया गया है. सारण के वरीय उप समाहर्ता राजीव रंजन सिन्हा को जहानाबाद का एसडीओ बनाया गया है.

जहानाबाद के एसडीओ विकास कुमार को पटना में वरीय उप समाहर्ता की जिम्मेदारी मिली है. बाढ़ के अनुमंडलीय लोक शिकायत पदाधिकारी गोविंद कुमार को वैशाली का जिला भू अर्जन पदाधिकारी बनाया गया है.

देखें पूरी लिस्ट














Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story