Begin typing your search above and press return to search.

IAS Posting News: CG आईएएस पोस्टिंग: चिकित्‍सा शिक्षा संचालक और आयुक्‍त का बदला प्रभार, देखें GAD का आर्डर

IAS Posting News:

IAS Posting News: CG आईएएस पोस्टिंग: चिकित्‍सा शिक्षा संचालक और आयुक्‍त का बदला प्रभार, देखें GAD का आर्डर
X
By Sanjeet Kumar

IAS Posting News: रायपुर। छत्‍तीसगढ़ के चिकित्‍सा शिक्षा संचालक और आयुक्‍त की जिम्‍मेदारी बदल गई है। सरकार ने आईएएस चंदन कुमार को चिकित्‍सा शिक्षा के आयुक्‍त की जिम्‍मेदारी सौंपी है। कुमार लोक स्‍वास्‍थ्‍य एवं परिवार कल्‍याण विभाग के विशेष सचिव हैं।

जीएडी से जारी आदेश के अनुसार कुमार को चिकित्‍सा शिक्षा के आयुक्‍त की जिम्‍मेदारी अतिरिक्‍त सौंपी गई है। दरअसाल चिकित्‍सा शिक्षा विभाग के मौजूदा अयुक्‍त आईएएस जनक प्रसाद पाठक की चुनाव आयोग ने उत्‍तर प्रदेश में ड्यूटी लगा दी है। पाठक 5 मई से उत्‍तर प्रदेश चले गए हैं, उनकी वापसी 6 जून को होगी। इसी वजह से चंदन कुमार को आयुक्‍त की जिम्‍मेदारी दी गई है।

इसी तरह जगदलपुर स्थित बलीराम कश्‍यप चिकित्‍सा महाविद्यालय के अधिष्‍ठाता डॉ. यूएस पैकरा को उनकी मौजूदा जिम्‍मेदारियों के साथ ही चिकित्‍सा शिक्षा के संचालक की अतिरिक्‍त जिम्‍मेदारी दी गई है।





Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story