Begin typing your search above and press return to search.

आईएएस ने आईपीएस पत्नी को किया किस,सोशल मीडिया में वायरल हो रही इस परफेक्ट कपल की पिक्स

NPG News

आईएएस ने आईपीएस पत्नी को किया किस,सोशल मीडिया में वायरल हो रही इस परफेक्ट कपल की पिक्स
X
By NPG News

एनपीजी डेस्क। सोशल मीडिया में खूबसूरत आईएएस व आईपीएस दंपत्ति की पिक्स वायरल हो रही है। हैंडसम आईएएस तुषार सिंगला व बेहद खूबसूरत आईपीएस नवजोत सिमी पति-पत्नी है। और दोनो ने 14 फरवरी 2020 को शादी रचाई थी। आईपीएस नवजोत सिमी के इंस्टाग्राम पर लगभग दस लाख फॉलोवर्स है। दोनो परफेक्ट कपल की पिक्स अक्सर सोशल मीडिया में तैरती नजर आती है। जिसमे दोनो बेहद खूबसूरत नजर आते हैं। अब दोनो अफसरों की सोशल मीडिया में फिर से पिक्स तैर रही है जिसमे आईएएस तुषार अपनी आईपीएस पत्नी सिमी को किस करते हुए नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया में इस पिक्स को काफी लाइक व कमेंट्स मिल रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार यह पिक आईपीएस नवजोत सिमी के जन्मदिन पर 21 दिसंबर को खिंची गई है। जिसे आईएएस तुषार सिंगला ने शेयर किया है। जिसमे वो अपनी आईपीएस पत्नी सिमी को किस करते नजर आ रहे हैं। आईएएस तुषार सिंगला ने ये पिक्स शेयर करते हुए लिखा है कि "हैप्पी बर्थडे माई लव" जिसके जवाब में आईपीएस सिमी ने लव इमोजी दी है। ज्ञातव्य है कि दोनो पंजाब के रहने वाले हैं। पर आईएएस तुषार पश्चिम बंगाल कैडर के 2015 बैच के आईएएस अफसर है तो वही आईपीएस नवजोत सिमी बिहार कैडर के 2018 बैच के अफसर है। दोनो पँजाब के रहने वाले हैं।


तुषार पंजाब के बरनाला के रहने वाले हैं। तो वही सिमी पँजाब के गुरदासपुर की रहने वाली है। तुषार ने दिल्ली से इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग की थी। फिर 86 रैंक लाकर 2015 बैच के आईएएस अफसर बने। बचपन मे ही उनके पिता गुजर गए थे,उनकी मां ने उन्हें पाला पोसा। जबकी आईपीएस ऑफिसर डॉ. नवजोत सिमी ने बाबा जसवंत सिंह डेंटल कॉलेज एंड हॉस्पिटल और रिसर्च सेंटर से बैचलर ऑफ डेंटल सर्जरी की डिग्री हासिल की है. डॉक्टर बनने के बाद उन्हें वह करियर रास नहीं आ रहा था और इसलिए उन्होंने यूपीएससी परीक्षा की तैयारी शुरू कर दी थी. साल 2016 में वह अपने पहले अटेंप्ट में असफल हो गई थीं. लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी और साल 2017 में दोगुनी तैयारी के साथ सिविल सर्विस परीक्षा में शामिल हुईं और अपने दूसरे प्रयास में 735 वी रैंक हासिल की थी। आईपीएस बनने के बाद उन्हें बिहार कैडर मिला। दोनो पंजाब के रहने वाले थे इसलिए दोनो की पहले पहचान हुई। फिर दोनो बातचीत करना शुरू कर दिए और दोनो की दोस्ती हो गई। दोनो एक दूसरे से बात करना पसंद करने लगे और बातें शेयर करने लगे।


तुषार पहली बार नवजोत को पटना के एक रेस्टोरेंट में डिनर डेट पर लेकर गए थे। वहां खाना ऑर्डर किया खाना देखने में अच्छा लग रहा था लेकिन उसका टेस्ट इतना खराब था कि वे उसे खाए बिना ही वहां से आ गए. आज भी इस मूमेंट को याद करके दोनों खूब हंसते हैं. इसके बाद नजदीकियां और बढ़ गई। दोनो की शादी की कहानी भी बड़ी दिलचस्प है। उस समय तुषार पश्चिम बंगाल में पोस्टेड थे और नवजोत बिहार के पटना में ट्रेनिंग कर रही थी। इस दौरान दोनो ने शादी का प्लान बनाया और नवजोत बिहार से पश्चिम बंगाल तुषार के दफ्तर पहुँच गई। और बिना ताम-झाम के दोनो ने वैलेंटाइन डे के दिन 14 फ़रवरी 2020 को रजिस्टर्ड मैरिज कर ली।

Next Story