Begin typing your search above and press return to search.

IAS Indrajeet Singh: पानीदार आईएएस: देखिये वीडियो जब पार्षद की टिप्पणी पर गुस्से में सामान्य सभा की बैठक छोड़ निकल गए आयुक्‍त

IAS Indrajeet Singh:

IAS Indrajeet Singh: पानीदार आईएएस: देखिये वीडियो जब पार्षद की टिप्पणी पर गुस्से में सामान्य सभा की बैठक छोड़ निकल गए आयुक्‍त
X
By Sanjeet Kumar

IAS Indrajeet Singh: एनपीजी न्‍यूज डेस्‍क

उत्‍तर प्रदेश ब्यूरोकेसी में बेहद ईमानदार आईएएस अफ़सर की श्रेणी में शामिल लखनऊ के नगर आयुक्त इंद्रजीत सिंह के उपर सदन में बीजेपी के पार्षद राम नरेश ने व्यक्तिगत टिप्पणी कर डाली। जिससे आईएएस इंद्रजीत बेहद नाराज हो गए और वे सदन छोड़कर चले गये।

आईएएस अफ़सर के साथ हुए नाराज़गी वाले व्यवहार पर महापौर ने कहा कि नगर निगम हमारी मां है क्या तुम मां का बलात्कार करते हो, इसको सभासद को पुलिस बुलाकर बाहर निकालो। वैसे नगर आयुक्त ने लखनऊ नगर निगम को जिस ईमानदारी के साथ चलाया है, उसकी तारीफ़ हर कोई करता है कि वे एक रुपए भी घूस नही लेते। ठेकेदार से लेकर जनता भी आईएएस इंद्रजीत की तारीफ करती है। उन्होंने नगर आयुक्त बनने से पहले गोरखपुर में CDO के पद पर भी काम किया है। बेहद शान्त स्वभाव के इस अफ़सर के स्वाभिमान पर जब चोट पहुंची होगी तभी वह इतना नाराज होकर सदन छोड़कर बाहर चला गया।


Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story