Begin typing your search above and press return to search.

IAS Abhishek Singh: यूपी कैडर के IAS अभिषेक सिंह को योगी सरकार ने किया निलंबित, जानिये क्यों गिरी गाज

IAS Abhishek Singh: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार राज्य में कानून व्यवस्था को लेकर एक्शन मोड में हैं. बिना छुट्टी लिए गायब आईएएस अधिकारी अभिषेक सिंह को सस्पेंड कर दिया गया है.

IAS Abhishek Singh: यूपी कैडर के IAS अभिषेक सिंह को योगी सरकार ने किया निलंबित, जानिये क्यों गिरी गाज
X
By NPG News

IAS Abhishek Singh: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार राज्य में कानून व्यवस्था को लेकर एक्शन मोड में हैं. बिना छुट्टी लिए गायब आईएएस अधिकारी अभिषेक सिंह को सस्पेंड कर दिया गया है. अभिषेक उस समय सुर्खियों में आए थे जब गुजरात विधानसभा चुनाव में उन्हें प्रेक्षक की ड्यूटी पर भेजा गया था. लेकिन उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर कर दी थी, जिसके बाद उन्हें प्रेक्षक के पद से हटा दिया गया था.


IAS अभिषेक ड्यूटी से थे गायब

IAS अभिषेक सिंह निलंबित को इस लिए निलंबित किया गया है, क्योंकि वह 3 महीने से बिना बताए ड्यूटी से गायब चल रहे हैं. इससे पहले उन्हें अक्टूबर साल 2014 में भी निलंबित हो चुके हैं. जल्द ही अभिषेक सिंह को आरोप पत्र दिया जाएगा.

अभिषेक सिंह 2011 बैच के IAS अधिकारी हैं. अखिलेश यादव की सरकार में कानपुर मामले में चर्चित आईएएस दुर्गा शक्ति नागपाल के पति हैं. और वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहते हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कई सारे रिल्स भी शेयर किए हैं.

Next Story