npg
ब्यूरोक्रेट्स

नए DGP अशोक जुनेजा का NPG में फर्स्ट इंटरव्यूः पुलिस अब सड़कों पर दिखेगी....टीम वर्क के साथ पुलिस काम करेगी और कोशिश होगी कि लोगों में सुरक्षा की भावना आए

छत्तीसगढ़ के सबसे तेज और विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट एनपीजी न्यूज से बात करते हुए डीजीपी अशोक जुनेजा ने कहा कि पुलिस में काम करने की काफी गुंजाइश है। उनका प्रयास होगा कि पुलिस टीम वर्क के तहत काम करें और यह दिखाई भी दे।

नए DGP अशोक जुनेजा का NPG में फर्स्ट इंटरव्यूः पुलिस अब सड़कों पर दिखेगी....टीम वर्क के साथ पुलिस काम करेगी और कोशिश होगी कि लोगों में सुरक्षा की भावना आए
X

NPG.NEWS

रायपुर, 11 नवंबर 2021। छत्तीसगढ़ के नए डीजीपी अशोक जुनेजा ने कहा है कि पुलिस लोगों के विश्वास पर खरा उतरने की कोशिश करेगी। उनका प्रयास होगा कि लोगों में पुलिस के प्रति भरोसा जागे और वे खुद को महफूज महसूस करें। उन्होंने कहा कि पुलिसिंग ऐसी होनी चाहिए कि अपराधियों में बर्दी का खौफ हो और आम जनता सुरक्षित महसूस करे।

छत्तीसगढ़ के सबसे तेज और विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट एनपीजी न्यूज से बात करते हुए डीजीपी अशोक जुनेजा ने कहा कि पुलिस में काम करने की काफी गुंजाइश है। उनका प्रयास होगा कि पुलिस टीम वर्क के तहत काम करें और यह दिखाई भी दे। उनसे पूछा गया कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पुलिस की कार्यप्रणाली से खुश नहीं है, जुनेजा बोले...सीएम साहब के निर्देशों का पालन करते हुए उनकी पहली कोशिश होगी कि आम आदमी में पुलिस के प्रति भरोसा पैदा हो। एक सवाल के जवाब में नए डीजीपी ने कहा कि अब पुलिस सड़क पर चौकस दिखेगी। पोलिसिंग के साथ ही इंवेस्टीगेशन के पार्ट पर भी जोर दिया जाएगा।

डीजीपी डीएम अवस्थी को हटाकर 89 बैच के आईपीएस अशोक जुनेजा को अब से कुछ देर पहले भूपेश बघेल सरकार ने छत्तीसगढ़ का नया डीजीपी अपाइंट किया है। जुनेजा फिलहाल डीजी नक्सल आपरेशन थे। पिछले दिनों दुर्ग रेंज के एडीजी विवेकानंद को एडीजी नक्सल ऑपरेशन बनाया गया, उसी दिन से डीजीपी बदलने को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई थी।

Next Story