Begin typing your search above and press return to search.

Employee Politics: त्‍योहार से पहले एरियर्स की मांग: कर्मचारी- अधिकारी फेडरेशन ने सीएस को लिखा पत्र

Employee Politics

Employee Politics: त्‍योहार से पहले एरियर्स की मांग: कर्मचारी- अधिकारी फेडरेशन ने सीएस को लिखा पत्र
X
By Sanjeet Kumar

Employee Politics: रायपुर। छत्‍तीसगढ़ कर्मचारी- अधिकारी फेडरेशन ने त्‍योहार से पहले एरियर्स के भुगतान की मांग की है। फेडरेशन के प्रांतीय संयोजक कमल वर्मा ने इस संबंध में मुख्‍य सचिव को पत्र भी लिखा है।

मुख्य सचिव को लिखे पत्र में फेडरेशन के संयोजक कमल वर्मा ने कहा है कि दीपावली उत्साह पूर्वक मनाने के लिए अन्य माह की अपेक्षा कर्मचारियों को अतिरिक्त आर्थिक व्यय का सामना करना पड़ता है। यह पर्व नवंबर माह के मध्य सप्ताह में होने के कारण कर्मचारियों एवं पेशनरों को दिवाली के पूर्व वेतन के अतिरिक्त राशि की आवश्यकता होगी, ताकि वे अपने इस राष्ट्रीय त्योहार को उल्लास पूर्वक मना सकें।

अतः छत्तीसगढ़ कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन अनुरोध करता हैं कि दीपावली महापर्व के पूर्व प्रदेश के कर्मचारी-अधिकारियों एवं पेंशनरों को केन्द्रीय कर्मचारियों की भांति शेष प्रतिशत महंगाई भत्ता एवं सातवें वेतनमान के एरियर्स की अंतिम किश्त निर्वाचन आयोग से अतिशीघ्र अनुमति लेकर भुगतान करने हेतु। आवश्यक कार्यवाही करने का कष्ट करेंगे। ताकि इस राष्ट्रीय त्यौहार को हर्षोउल्लास के साथ मनाया जा सकें।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story