Begin typing your search above and press return to search.

ED अफसर ट्रेप: एसीबी ने रिश्वत लेते ईडी के अधिकारी को किया ट्रेप

ED अफसर ट्रेप: एसीबी ने रिश्वत लेते ईडी के अधिकारी को किया ट्रेप
X
By Sandeep Kumar Kadukar

जयपुर। राजस्थान के जयपुर से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां राज्य की ACB ने ईडी के एक अफसर को रिश्वत मांगने के आरोप में हिरासत में लिया है। ईडी के अधिकारी पर आरोप है कि उन्होंने कार्रवाई नहीं करने के एवज में 15 लाख की रिश्वत मांगी थी, जिसके बाद राजस्थान सरकार की जांच एजेंसी ने ED के अधिकारी को ट्रैप कर पकड़ा।

जानकारी के मुताबिक, ईडी में पदस्थ अफसर नवल किशोर मीना पर आरोप है कि चिटफंड से जुड़े एक मामले में कार्रवाई नहीं करने, मामले को बंद कर संपत्ति कुर्क नहीं करने और गिरफ्तारी से बचाने के एवज में 15 लाख के रिश्वत की मांग की थी। इसकी शिकायत राज्य की एसीबी को लगते ही मामले को गंभीरता से लिया गया और अधिकारी को ट्रैप कर हिरासत में लिया गया। एसीबी मामले में ईडी अधिकारी से पूछताछ कर रही है। जल्द ही इस मामले में खुलासा भी किया जायेगा।

मालूम हो कि पिछले दिनों केंद्रीय जांच एजेंसी प्रवर्तन निदेशालय ईडी ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के ठिकानों पर छापेमारी की थी। सीएम गहलोत के बेटे वैभव गहलोत से फेरा से जुड़े मामले के पूछताछ की थी।


Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story