Begin typing your search above and press return to search.

Dilip Wasnikar: रिटायर्ड IAS नियुक्ति : विभागीय जांच आयुक्त के रूप में रिटायर्ड आईएएस दिलीप वासनीकर का फिर बढ़ा कार्यकाल

Dilip Wasnikar:

Dilip Wasnikar: रिटायर्ड IAS नियुक्ति : विभागीय जांच आयुक्त के रूप में रिटायर्ड आईएएस दिलीप वासनीकर का फिर बढ़ा कार्यकाल
X
By Sanjeet Kumar

Dilip Wasnikar: रायपुर। राज्य शासन के सामान्य प्रशासन विभाग द्वारा आज एक आदेश जारी कर भारतीय प्रशासनिक सेवा के सेवानिवृत्त अधिकारी दिलीप वासनीकर को विभागीय जांच आयुक्त नियुक्त किया गया है। जारी आदेश में कहा गया है कि वासनीकर की संविदा नियुक्ति की अवधि में 5 जुलाई 2024 से एक वर्ष तक की वृद्धि की गई है।

रिटायरमेंट के बाद जुलाई 2020 में उन्हें विभागीय जांच आयुक्त बनाया गया था। इसके बाद उन्हें जुलाई 2022 में एक साल की सेवा वृद्धि दी गई थी। 5 जुलाई 2023 फिर उन्हें एक साल की और सेवा वृद्धि दी दी गई।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story