Begin typing your search above and press return to search.

आईएएस को संविदा नौकरीः छत्तीसगढ़ के आईएएस अफसर निरंजन दास आज हुए रिटायर, संविदा नियुक्ति की फाइल तैयार

आईएएस को संविदा नौकरीः छत्तीसगढ़ के आईएएस अफसर निरंजन दास आज हुए रिटायर, संविदा नियुक्ति की फाइल तैयार
X
By Sanjay K Dixit

रायपुर। छत्तीसगढ़ के आबकारी कमिश्नर और आबकारी सचिव तथा पंजीयन विभाग के सचिव निरंजन दास आज शाम रिटायर हो गए। आबकारी जैसे विभाग के सिकरेट्री होने के बाद भी उनके रिटायरमेंट पर विदाई जैसा कोई आयोजन नहीं किया गया। पता चला है, निरंजन दास को उसी पद पर संविदा नियुक्ति की जा रही है। उन्होंने संविदा नियुक्ति के लिए अर्जी लगाई थी। सरकार को उन्होने लिखा था कि वे रिटायरमेंट के बाद वे संविदा में सेवा देने के इच्छुक हैं।

सामान्य प्रशासन विभाग के अधिकारिक सूत्रों का कहना है, निरंजन की संविदा नियुक्ति की फाइल तैयार है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल श्रीनगर में हैं। आज शाम तक रायपुर आएंगे। मुख्यमंत्री को कल आना था। वे अगर कल आए होते थे आज रिटायरमेंट के साथ ही निरंजन की संविदा नियुक्ति का आदेश निकल जाता। मगर सीएम का कार्यक्रम चेंज हो गया। बहरहाल, आईएएस से रिटायर होने के बाद डॉ0 आलोक शुक्ला और डीडी सिंह संविदा में सेवा दे रहे हैं। संविदा नियुक्ति वाले निरंजन दास तीसरे आईएएस होंगे। समझा जाता है, कल उनका आदेश निकल जाएगा।

Sanjay K Dixit

संजय के. दीक्षित: रायपुर इंजीनियरिंग कॉलेज से एमटेक करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। भोपाल से एमजे। पिछले 30 साल में विभिन्न नेशनल और रीजनल पत्र पत्रिकाओं, न्यूज चैनल में रिपोर्टिंग के बाद पिछले 10 साल से NPG.News का संपादन, संचालन।

Read MoreRead Less

Next Story