Begin typing your search above and press return to search.

Chhattisgarh Police: लॉ एंड आर्डर पर सीएम की क्‍लास: सीएम विष्‍णुदेव साय कर रहे हैं गृह विभाग की समीक्षा, देखें वीडियो

Chhattisgarh Police: मुख्‍यमंत्री विष्‍णुदेव साय आज गृह विभाग की समीक्षा कर रहे हैं। पुराने पुलिस मुख्‍यालय में चल रही इस बैठक में डिप्‍टी सीएम और गृह मंत्री विजय शर्मा भी मौजूद हैं।

Chhattisgarh Police: लॉ एंड आर्डर पर सीएम की क्‍लास: सीएम विष्‍णुदेव साय कर रहे हैं गृह विभाग की समीक्षा, देखें वीडियो
X
By Sanjeet Kumar

Chhattisgarh Police: रायपुर। चाकूबाजी, मारपीट और हत्‍या की बढ़ती घटनाओं के बीच प्रदेश में अपराधियों के बेखौफ होने का आरोप लग रहा है। प्रदेश की कानून-व्‍यवस्‍था की स्थिति पर लगातार सवाल उठ रहे हैं। इससे सरकार की चिंता बढ़ गई है। इसे देखते हुए मुख्‍यमंत्री विष्‍णुदेव साय आज गृह विभाग की समीक्षा कर रहे हैं।

रायपुर स्थिति पुराने पुलिस मुख्‍यालय (पीएचक्‍यू) में चल रही इस बैठक में उप मुख्‍यमंत्री विजय शर्मा, मुख्‍य सचिव अमिताभ जैन, डीजीपी अशोक जुनेजा, एसीएस होम मनोज कुमार पिंगुआ के साथ गृह विभाग और पुलिस मुख्‍यालय के आला अफसर मौजूद हैं। सूत्रों के अनुसार सीएम लॉ एंड आर्डर के साथ नक्‍सल विरोधी अभियान की भी समीक्षा करेंगे।

मुख्‍यमंत्री का पदभार ग्रहण करने के बाद विष्‍णुदेव साय पहली बार गृह विभाग के कार्यों की समीक्षा कर रहे हैं। इससे पहले डिप्‍टी सीएम शर्मा पीएचक्‍यू में पुलिस के आला अफसरों के साथ बैठक कर चुके हैं।

देखें बैठक का वीडियो


Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story