Begin typing your search above and press return to search.

Chhattisgarh News: PS इस्तीफा ब्रेकिंगः प्रमुख सचिव और माशिंम, व्यापम के चेयरमैन डॉ. आलोक शुक्ला ने दिया इस्तीफा, इस ग्रुप में उन्होंने लिखा...

Chhattisgarh News:

npg breaking news
X
By Sanjeet Kumar

Chhattisgarh News: रायपुर। सरकार बदलने के साथ ही स्कूल शिक्षा विभाग के प्रमुख सचिव डॉ. आलोक शुक्ला ने इस्तीफा दे दिया है। शुक्ला के पास कई विभागों और बोर्डों की जिम्मेदारी थी। वे व्यापम और माध्यमिक शिक्षा मंडल के चेयरमैन थे। वहीं रोजगार मिशन के डायरेक्टर भी। उनके पास कौशल विकास के सचिव का भी प्रभार था। आत्मानंद अंग्रेजी मीडियम स्कूल शुक्ला की ही योजना थी।

1986 बैच के आईएएस शुक्ला को रिटायरमेंट के बाद भूपेश बघेल सरकार ने 2020 में तीन साल की सेवावृद्धि दी थी। इसी साल मई में तीन साल का कार्यकाल समाप्त होने के बाद उन्हें एक साल का एक्सटेंशन और दिया गया था। मगर इससे पहले सरकार चली गई। कल मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस्तीफा दे दिया था। उसके अगले दिन आलोक शुक्ला ने भी सेवा से त्यागपत्र दे दिया। सुबह करीब साढ़े दस बजे कलेक्टरों के ग्रुप में शुक्ला ने अपने इस्तीफे की जानकारी लिखते हुए सबको आभार और राम-राम किया।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story