Begin typing your search above and press return to search.

Chhattisgarh News: कलेक्टर और बीजेपी नेता के बीच हॉट टॉक का आडियो हुआ वायरल, 4 दिन लगेगा हटाने में...

Chhattisgarh News: छत्‍तीसगढ़ के एक बीजेपी नेता और कलेक्‍टर का आडियो वायरल हो रहा है। इसमें बीजेपी नेता और कलेक्‍टर के बीच हॉट टॉक हो रही है।

Chhattisgarh News: कलेक्टर और बीजेपी नेता के बीच हॉट टॉक का आडियो हुआ वायरल, 4 दिन लगेगा हटाने में...
X
By Sanjeet Kumar

Chhattisgarh News: रायपुर। लगता है, बीजेपी नेता अजय सिंह ने रांग नंबर डायल कर दिया है। जिस कलेक्टर को वे फोन पर चमका रहे, वे खुद बीजेपी बैकग्राउंड से हैं। अनुराग पाण्डेय के पिता स्व0 मनहरणलाल लगता है, बीजेपी नेता अजय सिंह ने रांग नंबर डायल कर दिया है। जिस कलेक्टर को वे फोन पर चमका रहे, वे पाण्डेय मध्यप्रदेश के समय भाजपा के कद्दावर नेता रहे। वे सांसद रहने के साथ ही मध्यप्रदेश में मंत्री रह चुके हैं। अनुराग पाण्डेय की छोटी बहन हर्षिता पाण्डेय महिला आयोग की चेयरमैन रह चुकी है। वे तखतपुर से विधानसभा चुनाव भी लड़ चुकी हैं।

वायरल आडियो के संबंध में एनपीजी न्‍यूज ने कलेक्‍टर अनुराग पांडेय से बात की, तो उन्‍होंने कहा कि मैंने ऐसा कोई आडियो नहीं सुना है और न ही सुनना है। मैं शासन के निर्देशानुसार काम करता हूं। मुख्‍यमंत्री विष्‍णुदेव साय के नेतृत्‍व में प्रदेश में सुशासन का सूर्योदय हो रहा है। इसमें कोई गड़बड़ी करने या 19-20 करने का प्रयास करेगा या नियम के विरुद्ध जाएगा तो उसे रोकना मेरी जिम्‍मेदारी है।

आप भी सुनिये वायरल आडियो (इसकी पुष्टि एनपीजी न्‍यूज नहीं करता है)



Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story