Begin typing your search above and press return to search.

Chhapra News: एसपी पर गिरी गाज: हटाए गए आईपीएस मंगला, कुमार आशीष बनाए गए सारण के नए एसपी...

Chhapra News: चुनाव के दौरान हुई गोलीबारी की गाज पुलिस अधीक्षक (एसपी) पर गिरी है। चुनाव आयोग ने एसपी का ट्रांसफर कर दिया है।

Chhapra News: एसपी पर गिरी गाज: हटाए गए आईपीएस मंगला, कुमार आशीष बनाए गए सारण के नए एसपी...
X
By Sanjeet Kumar

Chhapra News: एनपीजी न्‍यूज

छपरा में 20 मई को हुए बवाल और गोलीकांड की गाज सारण एसपी डॉ. गौरव मंगला पर गिरी है। चुनाव आयोग ने एसपी डॉ. मंगला को हटा दिया है। उनके स्‍थान पर डॉ. कुमार आशीष को सारण जिला का नया एसपी बनाया गया है। डॉ. आशीष अभी मुजफ्फरपुर रेल एसपी हैं। बताया जा रहा है कि अभी इस मामले में कुछ और अफसरों पर भी कार्रवाई हो सकती है।

बता दें कि सारण सीट से लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य इंडी गठबंधन की प्रत्‍याशी हैं, जबकि बीजेपी की तरफ से पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूडी चुनाव मैदान हैं। चुनाव के दौरान आरजेडी और बीजेपी समर्थकों के बीच जमकर बवाल हुआ। इस दौरान हुई गोलीबारी में आरजेडी के एक कार्यकर्ता की मौत हो गई थी। विवाद की शुरुआत आरजेडी प्रत्‍याशी रोहिणी के एक बूथ पर बार-बार जाने से हुई थी। वहां मौजूद बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने इसका विरोध किया और इसी पर बात बिगड़ती चली गई।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story