Begin typing your search above and press return to search.

सीएम, Ex सीएम के खिलाफ अपमानजक टिप्पणी की जांच के लिए जांच टीम गठित, ये अफसर होंगे टीम में, कलेक्टर प्रियंका शुक्ला बोलीं...

सीएम, Ex सीएम के खिलाफ अपमानजक टिप्पणी की जांच के लिए जांच टीम गठित, ये अफसर होंगे टीम में, कलेक्टर प्रियंका शुक्ला बोलीं...
X
By NPG News

CG News: रायपुर। कांकेर जिले के अंतागढ़ जनपद के सीईओ ने आज गजब कर दिया। हड़ताली कर्मचारियों को संबोधित करते हुए सीईओ ने पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के साथ ही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को भी नहीं बख्शा। सीईओ जैसे जिम्मेदार पद पर रहते हुए उन्होंने ऐसा भाषण दिया, विपक्ष का नेता भी वैसा नहीं बोलेगा।

सीईओ पीआर साहू ने इस कदर अशोभनीय और अमर्यादित भाषण दिया कि उसका वीडियो शेयर नहीं किया जा सकता। बहरहाल, वीडियो वायरल होने के बाद कांकेर कलेक्टर प्रियंका शुक्ला ने सीईओ को अनुशासनात्मक कार्रवाई के लिए न केवल नोटिस थमा दी, बल्कि ज्वाइंट कलेक्टर की अध्यक्षता में अधिकारियों की तीन सदस्यीय कमेटी गठित कर दी है। कमेटी को जांच रिपोर्ट देने तीन दिन का समय दिया गया है।

जांच टीम में ज्वाइंट कलेक्टर जीएस एस नाग, अंतागढ़ एसडीएम के एस पैकरा और जिला कोषालय अधिकारी रामानंद कुंजाम शामिल हैं। कलेक्टर प्रियंका ने एनपीजी न्यूज को बताया कमेटी को जांच के लिए तीन दिन का समय दिया गया है। जांच रिपोर्ट अनुशासनात्मक कार्रवाई के लिए कमिश्नर बस्तर को भेजा जाएगा।

Next Story