Begin typing your search above and press return to search.

IFS Sanjay Shukla: छत्तीसगढ़ के पीसीसीएफ संजय शुक्ला ने किया वीआरएस के लिए अप्लाई

IFS Sanjay Shukla: छत्तीसगढ़ के पीसीसीएफ संजय शुक्ला ने किया वीआरएस के लिए अप्लाई
X
By NPG News

रायपुर. रेरा चेयरमैन नियुक्त होने के घंटे भर के भीतर पीसीसीएफ संजय शुक्ला ने स्वैच्छिक सेवा निवृत्ति के लिए अप्लाई कर दिया है. राज्य सरकार ने उन्हें आज दोपहर रेरा का चेयरमैन बनाने का आदेश जारी किया. शुक्ला का अगले महीने मई में रिटायरमेंट है.

पीसीसीएफ संजय शुक्ला बने रेरा के नए चेयरमैन, सरकार ने जारी किया आदेश, NPG से बोले...संजय शुक्ला

पीसीसीएफ संजय शुक्ला रेरा के नए चेयरमैन होंगे. चयन कमेटी की अनुशंसा के बाद आवास पर्यावरण विभाग ने उनके नाम का आदेश अभी-अभी जारी किया है. संजय शुक्ला का अगले महीने मई में रिटायरमेंट हैं.


बता दें, हाईकोर्ट के जस्टिस संजय के. अग्रवाल की अध्यक्षता में बनी तीन सदस्यीय चयन कमेटी ने संजय शुक्ला के नाम की अनुशंसा की है. चयन कमेटी की रिपोर्ट मिलने के बाद आवास पर्यावरण विभाग के संयुक्त सचिव जितेंद्र शुक्ला ने उनके नाम का आदेश जारी कर दिया. पोस्टिंग के बाद एनपीजी न्यूज ने संजय शुक्ला से प्वाइंटेड सवाल किया...आप मई में रिटायरमेंट के बाद रेरा चेयरमैन पद ज्वाईन करेंगे या उससे पहले वीआरएस लेंगे, उन्होंने कहा कि वे वीआरएस लेंगे. उन्होंने कहा कि रेरा चेयरमैन का आदेश निकल गया है, इसलिए अब वे वीआरएस के लिए अप्लाई करेंगे. आज वे सरगुजा संभाग के दौरे पर हैं. उन्हें वहीं इसकी सूचना मिली. रेरा चेयरमैन का रिटायरमेंट एज 65 है. उनके पहले रेरा के प्रथम चेयरमैन विवेक ढांड भी तीन महीने पहले आईएएस से वीआरएस लेकर रेरा चेयरमैन बने थे.

संजय शुक्ला पीसीसीएफ बनने से पहले वन विभाग के अलावे (NPG.NEWS) सरकार में भी कई दायित्वों का निर्वहन कर चुके हैं. वे लंबे समय तक छत्तीसगढ़ हाउसिंग बोर्ड के कमिश्नर रहे. उसके बाद आवास पर्यावरण विभाग के सिकरेट्री भी। लघु वनोपज संघ के एमडी के तौर पर उनका कार्य उल्लेखनीय रहा। माईनर फॉरेस्ट प्रोडक्शन में छत्तीसगढ़ पूरे देश में अव्वल रहा.

Next Story