Begin typing your search above and press return to search.

CG आईएएस पोस्टिंगः तरकश की खबर के बाद जीएडी ने इस आईएएस को अपाइंट किया एक्साइज कमिश्नर, एक अन्य आईएएस तमिलनाडू के लिए रिलीव

CG आईएएस पोस्टिंगः तरकश की खबर के बाद जीएडी ने इस आईएएस को अपाइंट किया एक्साइज कमिश्नर, एक अन्य आईएएस तमिलनाडू के लिए रिलीव
X
By Sandeep Kumar Kadukar

रायपुर। 23 आईएएस अधिकारियों की पोस्टिंग में एक्साइज कमिश्नर का कोई उल्लेख नहीं था। जबकि, निरंजन दास आबकारी सचिव के साथ आबकारी आयुक्त पद पर काम करने की अनिच्छा जता चुके थे। जीएडी ने आबकारी सचिव का प्रभार विशेष सचिव जनकराम पाठक को दिया था। मगर आबकारी आयुक्त छूट गया। एनपीजी न्यूज के सबसे लोकप्रिय साप्ताहिक स्तंभ तरकश में बूझो तो जानो शीर्षक से इस बात की ओर ध्यान आकृष्ट किया गया।

कल तरकश प्रकाशित हुआ और जीएडी ने आज आबकारी आयुक्त की पदास्थापना आदेश जारी कर दिया। 2007 बैच के आईएएस जनकराम पाठक को आबकारी आयुक्त बनाया गया है। उनके पास आबकारी सचिव का भी चार्ज रहेगा। इसके साथ वे आवास और पर्यावरण विभाग के सचिव भी बने रहेंगे।

इसके अलावा राज्य सरकार ने आज 2019 बैच के आईएएस ललितादित्य नीलम तमिलनाडू के लिए रिलीव कर दिया है। भारत सरकार ने उनका कैडर छत्तीसगढ़ से तमिलनाडू में मर्ज कर दिया है।







Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story