Begin typing your search above and press return to search.

Bihar IAS transfer: आईएएस अफसरों के प्रभार में बदलाव: नगर विकास और मेट्रो रेल की इस अफसर को मिली जिम्‍मेदारी

Bihar IAS transfer:

Bihar IAS transfer: आईएएस अफसरों के प्रभार में बदलाव: नगर विकास और मेट्रो रेल की इस अफसर को मिली जिम्‍मेदारी
X
By Sanjeet Kumar

Bihar IAS transfer पटना। राज्य सरकार ने राज्य के पांच वरिष्ठ आईएएस अधिकारियों का तबादला कर दिया है। सामान्य प्रशासन विभाग की तरफ से इस बारे में अधिसूचना भी जारी कर दी गई है।

जारी अधिसूचना के अनुसार वित्त विभाग के प्रधान सचिव अरविंद कुमार चौधरी को अगले आदेश तक योजना एवं विकास विभाग का प्रधान सचिव का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है। अरविंद कुमार चौधरी के पास पहले से ही निगरानी विभाग का प्रधान सचिव और बिहार राज्य संयुक्त प्रवेश परीक्षा परिषद के परीक्षा नियंत्रक का अतिरिक्त प्रभार है।

इसके अलावा सूचना प्रावैधिकी विभाग के प्रधान सचिव संतोष कुमार मल्ल को अगले आदेश तक नगर विकास एवं आवास विभाग में प्रधान सचिव बनाया गया है। इसके अलावा संतोष कुमार मल्ल को पटना मेट्रो रेल निगम लिमिटेड के प्रबंध निदेशक का अतिरिक्त प्रभार भी दिया गया है। संतोष कुमार मल्ल बिहार भवन, नई दिल्ली स्थित जांच आयुक्त/विशेष कार्य पदाधिकारी के स्थानिक आयुक्त के भी अतिरिक्त प्रभार में बने रहेंगे।

जारी अधिसूचना के अनुसार पर्यटन विभाग के सचिव अभय कुमार सिंह को सूचना प्रावैधिकी विभाग और प्रबंध निदेशक, बेल्ट्रॉन, पटना का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है। इसके अलावा बिहार राज्य योजना परिषद के परामर्शी प्रभाकर को कंफेड, पटना का प्रबंध निदेशक बनाया गया है।







Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story