npg
ब्यूरोक्रेट्स

एसपी की बड़ी कार्रवाई...डीजल माफिया को निगरानीशुदा बदमाश की सूची में डाला, बदमाशों को जल्द किया जायेगा जिलाबदर

एसपी की बड़ी कार्रवाई...डीजल माफिया को निगरानीशुदा बदमाश की सूची में डाला, बदमाशों को जल्द किया जायेगा जिलाबदर
X

कोरबा, 25 नवंबर 2021। कोरबा एसपी भोजराम पटेल जिले में डीजल चोर माफियाओं और आतंक फैलाने वाले गुंडे बदमाशों के खिलाफ मुहिम छेड़ रखी है। इसी कड़ी में आज मोहम्मद साजिद नवाज उर्फ साजिद खान पिता मोहम्मद आबिद नवाब बादशाह निवासी ताला पारा बिलासपुर को निगरानीशुदा बदमाश की सूची में डाल दिया। इसके अलावा गुंडा बदमाश की सूची में बादल सिंह पिता पुरंजन सिंह निवासी पानी टंकी के पास कोतवाली कोरबा और सूरज चौहान उर्फ दादू पिता सावन साय निवासी ओमपुर कॉलोनी रजगामार को डाला गया है ।

अधिकारिक सूत्रों की मानें तो जल्द ही डीजल चोर माफियाओं के विरूद्ध जिला बदर की कार्रवाई के लिये भी जिला दण्डाधिकारी को प्रस्ताव भेजा जाएगा। आपको बता दें कि असामाजिक गतिविधियों में लिप्त बदमाशों के विरुद्ध लगातार कार्यवाही कर 10 बदमाशों को नए गुंडा लिस्ट में शामिल किया गया है। वहीं, जिला दण्डाधिकारी कोरबा से समक्ष 3 बदमाशों के विरुद्ध जिला बदर की कार्यवाही प्रस्तावित की गई है, जिला दंडाधिकारी कोरबा द्वारा एक गुंडा बदमाश तौकीर खान के विरुद्ध जिला बदर का आदेश पारित किया जा चुका है ।

एसपी भोजराम पटेल ने जिले की कमान संभालते ही गुंडे बदमाशों के खिलाफ मुहिम छेड़ रखी है। जुलाई 2021 से अब तक अवैध कोयला के 02 प्रकरण में 03 आरोपी को गिरफ्तार कर लगभग 5 टन कोयला की जप्ती की गई है, अवैध डीजल के 23 मामलों में 42 आरोपियों को गिरफ्तार कर लगभग 5 हजार लीटर डीजल कीमत करीब 5 लाख रुपए जप्त किया गया है , अवैध कबाड़ के 4 मामलों में 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर 27 टन से अधिक कबाड़ की जप्ती की गई है, जुआ अधिनियम के 194 मामलों में 894 आरोपियों को गिरफ्तार कर लगभग 12 लाख 80 हजार रुपए, सट्टा के 59 मामलों में 60 आरोपियों को गिरफ्तार कर करीब 2 लाख रुपए एवम आबकारी अधिनियम के 676 मामलों में 736 आरोपियों को गिरफ्तार कर 2170 लीटर से अधिक अवैध शराब की जब्ती की गई है ।

Next Story