Begin typing your search above and press return to search.

Balrampur SP Mohit Garg: गजबे हो गया...छत्तीसगढ़ में एसपी के अपने जिले के कोतवाली में लग गया पोस्टर....दंगाई एसपी को बर्खास्त करो

एसपी को जिले में कप्तान कहा जाता है। उनके इशारे के बिना पत्ता नहीं हिलता। मगर सरगुजा संभाग के बलरामपुर जिला मुख्यालय में स्थित कोतवाली थाने में पोस्टर लग गया...दंगाई एसपी को बर्खास्त करो।

Balrampur SP Mohit Garg: गजबे हो गया...छत्तीसगढ़ में एसपी के अपने जिले के कोतवाली में लग गया पोस्टर....दंगाई एसपी को बर्खास्त करो
X
By NPG News


IPS Mohit Garg रायपुर/ बलरामपुर। छत्तीसगढ़ में गजब हो गया। एसपी को जिले में कप्तान कहा जाता है। उनके इशारे के बिना पत्ता नहीं हिलता। मगर सरगुजा संभाग के बलरामपुर जिला मुख्यालय में स्थित कोतवाली थाने में पोस्टर लग गया...दंगाई एसपी को बर्खास्त करो। थाने ही नहीं, शहर के कई हिस्सों में भी....आते-जाते ट्रकों, बसों में भी पोस्टर चस्पा कर दिया गया। पोस्टर लगाने वाले कोई और नहीं...सत्ताधारी पार्टी के मुखर और आक्रमक तेवर वाले विधायक बृहस्पति सिंह के समथर्को ने लगाया है। विधायकजी खुद दोपहर से थाने के समक्ष धरने पर बैठे हुए हैं। उन्हें मनाने गए एडिशनल एसपी को उन्होंने चमका दिया...एसपी से नीचे बात नहीं करूंगा...एसपी जिले में हैं तो वे क्यों नहीं आ रहे। विधायकजी दोपहर तीन बजे से थाने के समक्ष धरने पर बैठे हुए हैं। आठ बजने जा रहा है। मगर उन्होंने धरना समाप्त नहीं किया है। विधायकजी अड़े हुए हैं कि मारपीट के आरोपियों को पुलिस जुलूस निकाले। पुलिस ने जुलूस नहीं निकाला...तो विधायक समर्थकों ने पुलिस कप्तान मोहित गर्ग का जुलूस निकाल दिया। देश में यह पहली बार हुआ होगा कि किसी एसपी के जिले में ऐसा पोस्टर लगाया गया हो...जिसमें पुलिस और एसपी तमाशा बन रहे हों।

रामानुजगंज विधायक बृहस्पति सिंह थाने के समक्ष धरने पर बैठ गए हैं। वे इस बात को लेकर पुलिस से खफा हैं कि मारपीट के मामले में पुलिस आरोपियों का पैदल जुलूस नहीं निकाल रही है। आरोपियों का पैदल मार्च कराने के मांग पर विधायक अड़ गए हैं। बता दें, बलरामपुर के पुराने बस स्टैंड में कल रात दो पक्षो में मारपीट हुई थी। हालाकि, पुलिस ने आरोपियों को आज गिरफ्तार किया है।बलरामपुर थाना क्षेत्र का यह मामला है। विधायक के धरने में बैठने से एनएच 343 जाम। वीडियो में विधायक जी एक पुलिस अधिकारी को हड़काते हुए कहते सुनाई पड़ रहे हैं...रात दस बजे थाना पहुंच गया था मैं, बावजूद इसके रात दो बजे एफआईआर हुआ... मैं एसपी से नीचे अब मैं किसी से बात नहीं करूंगा।

Next Story