Begin typing your search above and press return to search.

IPS Vijay Kumar: बलौदा बाजार के नए एसपी विजय अग्रवाल ने एक्सप्रेस की गति से आकर संभाली कमान, बैठने की जगह नहीं, देखिए CSP ऑफिस

अंबिकापुर के एसपी विजय अग्रवाल ने बलौदा बाजार में आकर अपना दायित्व संभाल लिया है पदभार ग्रहण करने के बाद उन्होंने पुलिस ऑफिसरों की बैठक ली.

IPS Vijay Kumar: बलौदा बाजार के नए एसपी विजय अग्रवाल ने एक्सप्रेस की गति से आकर संभाली कमान, बैठने की जगह नहीं, देखिए CSP ऑफिस
X
By Sandeep Kumar Kadukar

IPS Vijay Kumar: रायपुर. बलौदा बाजार के नए एसपी विजय अग्रवाल ने आज दोपहर अपना नया पदभार संभाल लिया. बलौदा बाजार हिंसा के बाद सरकार देर रात एसएसपी सदानंद को हटाकर विजय अग्रवाल को नया एसपी अपॉइंट किया था.

सरकार का निर्देश था कि अविलम्ब बलौदा बाजार पहुंच हालत को संभाले. विजय आज सुबह अंबिकापुर के प्रसिद्ध महामाया मंदिर में जाकर मत्था टेका और महामाया माई का आशीर्वाद लिया.

CSP आफिस में बैठे





बलौदा बाजार में हुई तोड़फोड़ और हिंसा हिंसा में एसपी ऑफिस जल का खाक हो गया है. यही वजह है कि सीएसपी ऑफिस में अपना कार्यभार ग्रहण किया. ज्वाइन करने के बाद उन्होंने पुलिस अधिकारियों की बैठक कर कानून व्यवस्था की समीक्षा की.


उन्होंने अफसरों से दो टूक कहा कि क़ानून व्यवस्था मैं ढिलाई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. उन्होंने पुलिस अधिकारियों से कहा कि तोड़फोड़ और हिंसा की घटना में लिफ्ट लोगों की पहचान की जाए. इसमें विशेष ध्यान दिया जाए की कोई भी निर्दोष व्यक्ति परेशान ना हो



Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story