Begin typing your search above and press return to search.

2022 Batch IPS cadre allocation: 6 नए आईपीएस मिले छत्तीसगढ़ को, दो को मिला होम कैडर, छत्तीसगढ़ से सलेक्ट तीन आईपीएस को मिला बिहार, हरियाणा और AGMUT कैडर

2022 Batch IPS cadre allocataion: छत्तीसगढ़ को छह नए आईपीएस मिले हैं। दरअसल, छत्तीसगढ़ का कोटा भी छह का ही था। दो आईपीएस को होम कैडर मिला है। बाकी चार दूसरे कैडर में भेजे गए हैं।

npg breaking news
X
By NPG News

2022 Batch IPS cadre allocataion: रायपुर। केंद्रीय गृह मंत्रालय ने 2022 बैच के आईपीएस अधिकारियों का कैडर आबंटन कर दिया है। छत्तीसगढ़ को छह नए आईपीएस मिले हैं। दरअसल, छत्तीसगढ़ का कोटा भी छह का ही था। दो आईपीएस को होम कैडर मिला है। बाकी चार दूसरे कैडर में भेजे गए हैं। बता दें, एमएचए ने आज यूपीएसी परीक्षा 2021 में सलेक्ट हुए 2022 बैच के आईपीएस को कैडर प्रदान कर दिया।

छत्तीसगढ़ को छह आईपीएस मिले हैं। इनमें इशू अग्रवाल और हर्षित मेहर को होम कैडर मिला है। यानी दोनों का छत्तीसगढ़ होम स्टेट है और उन्हें होम स्टेट कैडर मिल गया है। इनके अलावे राजस्थान के राहुल बंसल, मध्यप्रदेश के मयंक मिश्रा, यूपी के विमल कुमार पाटक, कर्नाटक की तहसीन बानो को छत्तीसगढ़ कैडर मिला है। वहीं, छत्तीसगढ़ से आईपीएस में सलेक्ट मयंक मिश्रा को एजीएमयूटी, प्रतीक अग्रवाल को हरियाणा और दिव्यांजलि जायसवाल को बिहार कैडर मिला है।

















Next Story