Begin typing your search above and press return to search.

BSNL लाया है सबसे सस्ता प्लान, 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ मिलेंगे ये बेनिफिट्स, जानिए

BSNL लाया है सबसे सस्ता प्लान, 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ मिलेंगे ये बेनिफिट्स, जानिए
X
By NPG News

नईदिल्ली 5 जनवरी 2021. सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने नये साल के मौके पर ग्राहकों को खास तोहफा दिया है. कंपनी ने हाल ही में 365 रुपये वाला प्रीपेड रिचार्ज प्लान पेश किया था, जिसमें 365 दिनों की वैलिडिटी मिलती है.

बीएसएनएल ने कुछ चुनिंदा राज्यों में अपना नया 365 रुपये का प्रीपेड रिचार्ज प्लान पेश किया है. इस नये प्लान में आपको 365 दिनों की वैलिडिटी भी मिल रही है, साथ ही आपको इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल के लिए प्रतिदिन 250 मिनट, 2GB डेली डेटा कैप और 100 एसएमएस प्रति दिन भी मिल रहे हैं.

आपको बता दें कि आपको जो कुछ फ्री में इस प्लान में मिल रहा है, वह मात्र 60 दिनों के लिए ही मिल रहा है, इसका मतलब है कि 60 दिनों के लिए ही आप इसमें डेटा, कॉलिंग और SMS का लाभ ले सकते हैं, 60 दिनों में बाद इस प्लान में आपको मात्र वैलिडिटी ही शेष मिलने वाली है.

यह प्लान कॉम्बो रिचार्ज पैक के साथ आता है, जिसके तहत शुरुआती 60 दिनों के लिए रोजाना 250 मिनट दिये जाएंगे. इसमें दिल्ली, मुंबई के लिए लोकल, एसटीडी, नेशनल रोमिंग कॉल शामिल हैं. वहीं, 250 मिनट रोजाना के खत्म होने के बाद यूजर से बेस प्लान टैरिफ के हिसाब से चार्ज वसूला जाएगा.

बीएसएनएल का 365 रुपये वाला रिचार्ज प्लान चुनिंदा टेलीकॉम सर्किल के लिए होगा, जिसे बीएसएनएल की केरल वेबसाइट पर लाइव कर दिया गया है. इस रिचार्ज प्लान की सुविधा आंध्र प्रदेश, असम, बिहार, झारखंड, गुजरात, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, कर्नाटक, केरल, कोलकाता, वेस्ट बंगाल, नार्थ ईस्ट, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, ओड़िसा, पंजाब, राजस्थान, तमिलनाडु, चेन्नई, यूपी ईस्ट और यूपी वेस्ट में मिलेगी.

Next Story