जियो को कड़ी टक्कर देने BSNL लाया ये धांसू प्लान, मिलेगा 1500 GB डेटा, जानिए इस प्लान की कीमत

नई दिल्ली 11 जनवरी 2019। रिलायंस जियो हमेशा से अपने सस्ते और फ्री प्लान्स को लेकर चर्चा में रहता है। जियो के प्लान अन्य कंपनियों के प्लान की तुलना में कम कीमत वाले होते हैं। हालांकि, रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए सरकारी टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल ने एक नया प्लान शुरू किया है। बीएसएनएल ने जियो फाइबर को टक्कर देने वाला ब्रॉडबैंड का एक नया प्लान शुरू किया है।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

बीएसएनएल की तरफ से शुरू किया गया ये प्लान भारत फाइबर पोर्टफोलियो का हिस्सा है और इस प्लान में कंपनी 200 Mpbs की स्पीड ऑफर कर रही है। इसके बाद स्पीड घटकर 2 Mbps हो जाती है। हालांकि, 2 Mbps पर डाउनलोड और अपलोड की कोई लिमिट नहीं है। कंपनी के इस प्लान में यूजर्स को 1500 जीबी डेटा ऑफर किया जा रहा है। 1999 रु वाले प्रमोशनल भारत फाइबर प्लान की वैलिडिटी 90 दिन है।

बीएसएनएल इसमें 1.5 टीबी एफयूपी लिमिट दे रहा है। बीएसएनएल के 1,277 रु से अधिक के ब्रॉडबैंड प्लान डेली डेटा बेनीफिट के साथ आते हैं। फिलहाल, चेन्नई और तेलंगाना सर्किल में ये प्लान उपलब्ध है। बीएसएनएल अपने सभी भारत फाइबर प्लान के साथ 999 रु कीमत का ऐमजॉन प्राइम सब्सक्रिप्शन फ्री में देता है। हालांकि, 1999 रु वाले प्लान के साथ इन बेनिफिट्स के मिलने को लेकर कंपनी की तरफ से कोई बयान नहीं आया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.