fbpx

BSNL अपने ग्राहकों के लिए लाया 94 और 95 रुपये के नये प्लान, 3GB डेटा के अलावा मिलेंगे ये बेनिफिट्स… जानिए और भी बहुत कुछ

नईदिल्ली 11 जुलाई 2020. सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड, बीएसएनएल (BSNL) ने अपने ग्राहकों को फायदा पहुंचाने के लिए दो नये रीचार्ज प्लान लॉन्च किये हैं, जिनकी कीमत 94 रुपये और 95 रुपये है. बीएसएनएल यूजर्स को दोनों ही प्रीपेड प्लान में कॉलिंग की सुविधा के साथ 3 जीबी डेटा मिलेगा. इसके पहले कंपनी 599 रुपये वाला प्रीपेड प्लान लॉन्च कर चुकी है.

बीएसएनएल का 94 रुपये और 95 रुपये वाला रीचार्ज प्लान

कंपनी की ओर से दी गयी जानकारी के मुताबिक, दिल्ली और मुंबई के यूजर्स को दोनों प्रीपेड प्लान में 3 जीबी डेटा के साथ कॉलिंग के लिए 100 मिनट मिलेंगे. इसके साथ ही, यूजर्स को रोमिंग का फायदा भी मिलेगा. इन दोनों प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी 90 दिनों की है.

94 रुपये वाले प्लान के यूजर्स को फ्री-कॉलिंग मिनट खत्म होने के बाद लोकल के लिए एक रुपये प्रति मिनट और एसटीडी कॉल के लिए 1.3 रुपये प्रति मिनट की दर से चार्ज लगेगा. वहीं, 95 रुपये वाले प्लान में लोकल कॉल के लिए प्रति सेकेंड 0.02 रुपये और एसटीडी कॉल के लिए 0.024 रुपये का चार्ज देय होगा.

 

यूजर्स को दोनों रीचार्ज प्लान में 60 दिनों के लिए कॉलर ट्यून की सुविधा मुफ्त मिलेगी. बता दें कि कंपनी इस सेवा के लिए यूजर्स से हर महीने 30 रुपये सब्सक्रिप्शन चार्ज लेती है.

BSNL का 599 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

बीएसएनएल का नया प्रीपेड प्लान 90 दिनों की वैधता के साथ आता है. इस प्लान में यूजर्स को हर दिन 5 जीबी डेटा (कुल 450 जीबी डाटा) के साथ कॉलिंग के लिए 250 मिनट मिलेंगे. साथ ही, यूजर्स को फ्री एसएमएस भी मिलता है. यह प्लान मुंबई और दिल्ली सर्कल छोड़कर देश के सभी सर्कल में लागू है.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.