comscore

BSF जवान छत्तीसगढ़ में मिला कोरोना पॉजेटिव…. वापस लौटने के बाद रखा गया था क्वारंटीन में….लक्षण मिलने के बाद लिया गया था सैंपल

रायपुर 5 जून 2020। छत्तीसगढ़ में कोरोना वारियर्स के संक्रमित होने की खबरें लगातार आ रही है। पुलिसकर्मियों और डाक्टरों के अलावे अब BSF का जवान कोरोना पॉजेटिव मिला है। जवान भिलाई के रिसाली में पदस्थ है। जवान हाल ही में दूसरे प्रदेश से लौटा था, जिसके बाद सरकार की गाइडलाइन के मुताबिक उन्हें क्वारंटीन सेंटर में 14 दिन के लिए रखा गया था। इसी दौरान लक्षण उभरने के बाद जवान की सैंपल ली गयी थी, जिसमें जवान कोरोना पॉजेटिव पाया गया है। जानकारी के मुताबिक जवान दिल्ली से 1 जून को वापस भिलाई आया था, जिससे BSF के द्वारा बनाये गए क्वारेन्टीन सेंटर  में क्वारेन्टीन किया गया था जिसका आज रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

जवान को सेक्टर-3 के क्वारंटीन सेंटर में रखा गया था। बीएसएफ जवान के पॉजेटिव पाये जाने के बाद सकते में आया स्वास्थ्य विभाग तुरंत सेंटर पहुंचा और अब उसे शंकराचार्य मेडिकल कालेज में भेजा जा रहा है। इस नये मरीज मिलने के बाद दुर्ग में कोरोना पॉजेटिव मरीजों की संख्या बढ़कर अब 17 पहुंच गयी है, जिसमें 10 मरीज पूरी तरह से स्वस्थ्य होकर घर लौट चुके हैं। अस्पताल में 6 लोगों का इलाज चल रहा है, जबकि एक की मौत हो चुकी है।

Spread the love
error: Content is protected By NPG.NEWS!!