भाभी से प्रेम प्रसंग के चक्कर भाई ने भाई को उतार दिया मौत के घाट…….हमले के बाद बीबी ने घटना की झूठी कहानी गढ़ पूरे परिवार को किया गुमराह…. जब खुली पोल, तो लोग रह गये हैरान…. भाई और भाभी दोनों गिरफ्तार

रायगढ़ 13 फरवरी 2020। भाभी के साथ प्रेम संबंधों की वजह से भाई ने भाई की ही हत्या कर दी। रिश्तों को तार-तार करने वाली ये घटना धर्मजयगढ़ के लाखपतरा गांव की है। जहां प्रेमी-प्रेमिका ने मिलकर पति को ही मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। घटना बुधवार की है। धर्मजयगढ़ में विशेश्वर राठिया की मौत की रिपोर्ट पुलिस थाने में दर्ज करायी गयी थी। मृतक के छोटे भाई ने दर्ज FIR में बताया था कि वो  पांच भाई, दो बहन है। मृतक उसका सबसे बड़ा भाई था और पुराने घर में रहा करता था, जबकि बाकी के सभी भाई माता-पिता के साथ रहते थे। मंगलवार की देर शाम खाना खाकर मृतक अपनी पत्नी और बच्चों को लेकर पुराने घर में चला गया। वहीं उसकी मौसी का लड़का टीकाराम राठिया भी मृतक के साथ ही सोने उसके घर में चला गया।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

रात करीब ढ़ाई बजे मृतक की पत्नी ने घर में आकर बताया कि विशेश्वर राठिया को चोट लग गयी है। जब परिजनों ने उसे अस्पताल पहुंचाया, तो डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के सर पर गंभीर चोटें आयी थी। घटना का पूरा शक उसके ममेरे भाई टीकाराम पर गया । संदेही से कड़ाई से पूछताछ करने पर बताया कि उसका प्रेम संबंध मृतक की पत्नी के साथ कुछ सालों से चल रहा है जिसकी भनक मृतक को लग गई थी। आरोपी टीकाराम राठिया और मृतक के बीच कहासुनी हुई और संदेही टीकाराम राठिया एवं मृतक की पत्नी के द्वारा उसको रास्ते से हटाने के उद्देश्य से रात में मृतक के घर में सिर में वार कर दिया।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.