दुल्हन की मौत, दुल्हा घायल : शादी के बाद विदा होकर लौट रही दुल्हन की कार को ट्रक ने मारी जोरदार टक्कर….. मौके पर ही दुल्हन की मौत, दुल्हा गंभीर रूप से जख्मी… हादसे के बाद ट्रक सहित चालक फरार

बिजनौर 20 फरवरी 2021। बिजनौर के नजीबाबाद से एक दर्दनाक घटना सामने आई है. जहां पर ट्रैक्टर ट्रॉली और कार में भिड़ंत हो गई और शादी के तीसरे दिन ही नई दुल्हन की एक्सीडेंट में मौके पर ही मौत हो गई और कार सवार दूल्हा भी गंभीर रूप से घायल हो गया.पुलिस के अनुसार बढ़ापुर निवासी पूजा की शादी 16 फरवरी को किरतपुर के गांव मोचीपुरा में हुई थी. शुक्रवार को पूजा विदा होकर अपनी ससुराल मोचीपुरा जा रही थी कि नजीबाबाद में रायपुर रोड के पास एक अज्ञात ट्रैक्टर ट्रॉली ने उनकी कार को भीषण टक्कर मार दी, जिसमें दुल्हन पूजा की मौके पर मौत हो गई जबकि कार में सवार दूल्हा और परिवार के 6 लोग भी घायल हो गए.

दुल्हन की मौके पर मौत होने पर दुल्हन को लेने आए परिजनों में कोहराम मच गया. घायलों को उपचार के लिए अस्पताल लाया गया, जहां हालत गंभीर देखते हुए उन्हें हाय सेंटर रेफर कर दिया गया. फिलहाल पुलिस सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंच गई लेकिन अभी तक एक्सीडेंट करने वाली ट्रैक्टर ट्रॉली का कोई पता नहीं लग पाया है.

वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि स्पीड ब्रेकर ना होने की वजह से इस रोड पर हमेशा दुर्घटना होती रहती है. लोगों के विरोध को देखते हुए मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारी ने इस घटना स्थल पर स्पीड ब्रेकर लगवाने का आश्वासन दिया और घायलों को उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर करा दिया. नई नवेली दुल्हन की मौत के बाद परिजनों और ससुराल पक्ष में कोहराम मच गया है.
गाड़ी चलाने वाले तन्मय का कहना है कि सामने से ट्रैक्टर ट्रॉली ने उनकी गाड़ी में साइड से टक्कर मार दी. वो अपनी सही साइड पर थे, जिसकी वजह से यह हादसा हुआ. ट्रैक्टर ट्रॉली वाला फरार हो गया. अभी तक भी ट्रैक्टर ट्रॉली का कोई पता नहीं चल पाया है.

विदा होकर ससुराल जा रही थी दुल्हन

पुलिस ने जानकारी दी है कि बढ़ापुर निवासी पूजा की विवाह 16 फरवरी को मोचीपुरा गांव में हुआ था. बीती शुक्रवार रात वह मायके से विदा होकर अपने ससुराल जा रही थी कि तभी ट्रैक्टर ट्रॉली ने उसकी गाड़ी को टक्कर मारी और दुल्हन पूजा की इस हादसे में मौत हो गई. बताया जा रहा है कि गाड़ी में दुल्हन के अलावा दूल्हा और 6 परिजन शामिल थे, जिनमें से कई गंभीर रूप से घायल हैं.

घायलों को हायर सेंटर रेफर किया गया

दुल्हन की मौत पर उसे लेने आए परिजनों में हड़कंप मच गया. बाताया जा रहा है कि घायलों को अस्पताल लाया गया, लेकिन गंभीर हालत देखते हुए उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. वहीं, दुल्हन पूजा के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक ट्रैक्टर ड्राइवर फरार हो चुका था. उसका अभी तक पता नहीं लग पाया है.

Spread the love