घूस LIVE वीडियो : रिश्वत लेते कर्मचारी का VIDEO हुआ वायरल……वीडियो देखते ही कलेक्टर ने कर दी छुट्टी… लंबित राशि के भुगतान के लिए मांग रहा था पैसा

सुकमा 27 दिसंबर 2020। घूसखोरी का VIDEO  कलेक्टर तक पहुंचने के एक घंटे के भीतर घूसखोर कर्मचारी की छुट्टी हो गयी है। कलेक्टर विनीत नंदनवार ने तत्काल प्रभाव से रिश्वत मामले में कर्मचारी रेवेंद्र देवांगन को सस्पेंड कर दिया गया है। दरअसल सहायक आयुक्त कार्यालय में पदस्थ क्लर्क रवेंद्र लंबित पैसे के भुगतान के एवज में पैसे की डिमांड कर रहा था।

पार्थी ने इस मामले में घूस की रकम देते वीडियो शूट कर लिया था। वीडियो वायरल होने के कुछ देर बाद सुकमा के कलेक्टर विनित नंदनवार तक भी ये वीडियो पहुंचा, जिसके बाद कलेक्टर ने इस मामले में एक्शन लेते हुए एक घंटे के भीतर ही बाबू को सस्पेंड करने का आदेश दिया।

कलेक्टर ने दो टूक कहा है कि भ्रष्टाचार के मामले में किसी भी तरह की कोई कताही बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। रवेंद्र को सस्पेंशन के बाद जिला पंचायत सुकमा में अटैच किया गया है। आदेश में कहा गया है कि रिश्वत के मामले में वीडियो में प्रकरण प्रथम दृष्टिया सही साबित हुआ जिसके बाद ये कार्रवाई की गयी है।

Spread the love