Begin typing your search above and press return to search.

Rail News: रेल एक्‍सीडेंट: आग लगने की आशंका से हड़बड़ी में उतर रहे यात्रियों को दूसरी तरफ से आ रही ट्रेन ने रौंदा, 2 की मौत, बढ़ सकती है संख्‍या

Rail News:

Rail News: रेल एक्‍सीडेंट: आग लगने की आशंका से हड़बड़ी में उतर रहे यात्रियों को दूसरी तरफ से आ रही ट्रेन ने रौंदा, 2 की मौत, बढ़ सकती है संख्‍या
X
By Sanjeet Kumar

Rail News: एनपीजी न्‍यूज डेस्‍क। जामताड़ा (झारखंड) के पास अब से कुछ देर पहले बड़ा हादसा हो गया है। ट्रेन में आग की आशंका से हड़बड़ी में उतरे यात्रियों पर दूसरी दिशा से आ रही ट्रेन चढ़ गई। इस घटना में दर्जनभर से ज्‍यादा यात्री घायल हो गए हैं। वहीं, 2 लोगों के मौत की सूचना आ रही है। मृतकों की संख्‍या बढ़ सकती है। राहत और बचाव दल मौके पर पहुंच गया है।

जानकारी के अनुसार घटना जामताड़ा और विद्यासागर स्टेशन के बीच हुई है। बताया जा रहा है कि वहां रेलवे ट्रैक पर गिट्टी डाने का काम चल रहा था। इसकी वजह से वहां डस्ट उड़ रहा था। डस्‍ट देखकर वहां से गुजर रही बेंगलुरु-यशवंतपुर एक्सप्रेस ड्राइवर को लगा कि ट्रेन आग लग गई है और धुंआ निकल रहा है। इस वजह से ड्राइवर ने ब्रेक मार दिया। ट्रेन के रुकते ही यात्री जल्‍दी- जल्‍दी उतरने लगे। इसी बीच अप में जा रही ईएमयू ट्रेन ने कई यात्रियों को रौंद दिया।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story