Begin typing your search above and press return to search.

Posting Breaking: पोस्टिंग ब्रेकिंग: राजेश मिश्रा बनाए गए डीजी जेल, एफएसएल भी संभालेंगे, हटाए गए संजय पिल्‍ले

Posting Breaking:

Posting Breaking: पोस्टिंग ब्रेकिंग: राजेश मिश्रा बनाए गए डीजी जेल, एफएसएल भी संभालेंगे, हटाए गए संजय पिल्‍ले
X
By Sanjeet Kumar

Posting Breaking: रायपुर। आईपीएस राजेश मिश्रा (सेवानिवृत्‍त) को डीजी जेल बनाया गया है। वे एफएसएल की भी जिम्‍मेदारी संभालेंगे। वहीं अब तक डीजी जेल की जिम्‍मेदारी संभाल रहे संजय पिल्‍ले (सेवानिवृत्‍त) को हटा दिया गया है।

बता दें कि एक दिन पहले सेवानिवृत्‍त हुए आईपीएस राजेश मिश्रा को कुछ घंटे पहले ही संविदा नियुक्ति दी गई है। मिश्रा 1990 बैच के आईपीएस हैं। बिलासपुर आईजी रहने के बाद छत्तीसगढ़ में उन्हें कोई खास पोस्टिंग नहीं मिली है। हालांकि, तीन साल वे सेंट्रल डेपुटेशन पर वे सीआरपीएफ में भी रहे। 2022 में वे दिल्ली से लौटे। राज्य सरकार ने उन्हें डीजी का प्रमोशन तो दे दिया मगर कामकाज के मामले में उन्हें हांसिये पर ही रखा गया। सीनियर एडीजी होने के बाद भी फॉरेंसिक साइंस में वे पिछले डेढ़ साल से समय गुजार रहे हैं।











Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story