Begin typing your search above and press return to search.

Loksabha Chunav 2024: CEO ने अर्जेंट मीटिंग के लिए सभी एसपी को बुलाया रायपुर, चुनाव का ऐलान दो-एक रोज में कभी भी

Loksabha Chunav 2024: लोकसभा चुनाव के ऐलान से पहले मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय एक्शन में आ गया है। सीईओ कार्यालय में बैठकों का दौर जारी है। आज छत्तीसगढ़ के सभी जिलों के पुलिस अधीक्षकों को रायपुर बुलाया गया है।

npg breaking news
X
By Sanjeet Kumar

Loksabha Chunav 2024: रायपुर। लोकसभा चुनाव की तैयारियां तेज हो गई हैं। दो-एक दिन में कभी भी चुनाव का ऐलान हो सकता है। सूत्रों का कहना है कि 17 मार्च याने रविवार को चुनाव आयोग लोकसभा चुनाव का ऐलान कर सकता है। इसके पीछे तर्क यह दिया जा रहा है कि आज और कल चुनाव आयोग में कुछ अहम बैठकें रखी गई है। वरना आजकल में कभी भी घोषणा हो जाती। हालांकि, चुनाव आयुक्त के इस्तीफे के चलते पहली बार लोकसभा चुनाव की घोषणा में इतना विलंब हुआ है। अब दो आयुक्तों की नियुक्ति हो गई है।

इधर लोकसभा चुनाव में लॉ एंड आर्डर के संबंध में चीफ इलेक्शन आफिसर रीना बाबा कंगाले ने आज छत्तीसगढ़ के सभी पुलिस अधीक्षकों को रायपुर बुलाया है। न्यू सर्किट हाउस में एसपी की मीटिंग आज सुबह दस बजे से प्रारंभ हो गई है। सिर्फ नक्सल जिलों के एडिशनल एसपी आए हैं। बाकी सभी जिलों के एसपी कल रात ही रायपुर पहुंच गए थे।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story